बरेली में सस्ते घर का सपना दिखाने वालों पर हुई कार्रवाई, सात साल बाद स्कूल के डायरेक्टर समेत पांच पर दर्ज हुआ मुकदमा

Fraud in Bareilly सस्ते दर पर फ्लैट का सपना दिखाकर धोखाधड़ी मामले में सात सात बाद रिपोर्ट दर्ज हुई है। पीड़ित की तहरीर पर सुभाषनगर पुलिस ने वेद प्रकाश निवासी ग्लोबल प्रापर्टीज डीडीपुरम तरून जगोता निवासी हार्टमैन नीरज सिंघल डायरेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 01:28 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:28 PM (IST)
बरेली में सस्ते घर का सपना दिखाने वालों पर हुई कार्रवाई, सात साल बाद स्कूल के डायरेक्टर समेत पांच पर दर्ज हुआ मुकदमा
बरेली में सस्ते घर का सपना दिखाने वालों पर हुई कार्रवाई

बरेली, जेएनएन। Fraud in Bareilly : सस्ते दर पर फ्लैट का सपना दिखाकर धोखाधड़ी मामले में सात सात बाद रिपोर्ट दर्ज हुई है। पीड़ित की तहरीर पर सुभाषनगर पुलिस ने एसीई इंफ्राजोन प्राइवेट लिमिटेड निवासी प्रेमनगर धर्मकांटा, वेद प्रकाश निवासी ग्लोबल प्रापर्टीज डीडीपुरम, तरून जगोता डायरेक्टर क्रियेथिस पब्लिक स्कूल निवासी हार्टमैन, नीरज सिंघल डायरेक्टर व विवेक मैकसिन इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड व अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

पीड़ित वसीम हसन खां शाहजहांपुर स्थित वसीम हॉस्पिटल के संचालक हैं। उन्होंने बताया कि करीब सात साल पहले प्रेम नगर धर्मकांटा स्थित एसीई इंफ्राजोन प्रा.लि. के डायरेक्टर तरुन जगोता, नीरज सिंघल व विवेक मैक्सिन उनके पास एक प्रोजेक्ट लेकर पहुंचे। सस्ते दाम में फ्लैट देने की बात कही। आरोपितों ने सुभाषनगर क्षेत्र स्थित सात स्क्वायर फिट यूनिट टाइप बीजी-011 दिखाया। जिसकी 13 लाख 99 हजार रुपये बताई गई थी।

आरोपितों के भरोसे में आकर अपार्टमेंट खरीदने के लिए हामी भर दी। कई बार में करके फ्लैट के लिए आरोपितों को करीब चार लाख 28 हजार 346 रुपये दे दिये। आरोपितों ने बकायदा रसीद भी दीं लेकिन, फ्लैट देने के समय आरोपित टालमटोल करने लगे। रुपये वापसी की मांग की तो उस पर भी आरोपितों ने मना कर दिया। आरोप है कि आरोपितों ने डाक्टर के अस्पताल में कार्यरत तीन अन्य कर्मचारियों से भी फ्लैट के नाम पर लाखों रुपये की ठगी की।

पीड़ित की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।- नरेश कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर, सुभाषनगर

chat bot
आपका साथी