Action : आजम खान के करीबी ठेकेदार के घर की पुलिस ने की कुर्की

थाना इज्जतनगर इंस्पेक्टर के के वर्मा ने बताया कि नगला परीक्षित निवासी बरकत अली खिलाफ पिछले साल जुलाई में रामपुर के डूंगरपुर में मकान तोडऩे और लूट कर के 11 मुकदमे दर्ज हुए थे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 09:15 AM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 09:15 AM (IST)
Action : आजम खान के करीबी ठेकेदार के घर की पुलिस ने की कुर्की
Action : आजम खान के करीबी ठेकेदार के घर की पुलिस ने की कुर्की

बरेली, जेएनएन।थाना इज्जतनगर क्षेत्र के गांव नगला परीक्षित में पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां के करीबी ठेकेदार के घर गुरुवार को कुर्की की गई। गुरुवार को रामपुर पुलिस जिले के थाना इज्जतनगर पहुंची और यहां से पुलिस बल साथ लेकर जाकर सामान जब्त करने की कार्रवाई की।

थाना इज्जतनगर इंस्पेक्टर के के वर्मा ने बताया कि नगला परीक्षित निवासी बरकत अली खिलाफ पिछले साल जुलाई में रामपुर के डूंगरपुर में मकान तोडऩे और लूट कर के 11 मुकदमे दर्ज हुए थे। वह किसी भी मामले में कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ है। पांच मुकदमों में अदालत ने उसके कुर्की वारंट जारी हो चुके हैं।

इस पर गुरुवार को रामपुर के थाना गंज के प्रभारी रामवीर यादव के नेतृत्व में पुलिस उनके घर इज्जत नगर के नगरिया परीक्षित पहुंची। यहां कुर्की की कार्रवाई की गई। इसके बाद वहां सारा सामान जब्त कर लिया। रात करीब 10 बजे टीम इज्जतनगर से सामान जब्त कर रामपुर लौट गई। कुर्क किए गए सामान को रामपुर के गंज थाने ले जाया गया है। 

chat bot
आपका साथी