पांच साल के मासूम की हत्या करने का आरोपित मुठभेड़ में हुआ घायल, किया गिरफ्तार

नवाबगंज के एक गांव में 13 दिन पहले प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पांच साल के भाई की हत्या में फरार चल रहे आरोपित प्रेमी रवि कुमार को पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 10:16 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 10:16 AM (IST)
पांच साल के मासूम की हत्या करने का आरोपित मुठभेड़ में हुआ घायल, किया गिरफ्तार
पांच साल के मासूम की हत्या करने का आरोपित मुठभेड़ में हुआ घायल, किया गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन। नवाबगंज के एक गांव में 13 दिन पहले प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पांच साल के भाई की हत्या में फरार चल रहे आरोपित प्रेमी रवि कुमार को पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा है। देर रात मुखबिर की सूचना पर हाफिजगंज पुलिस उसके पीछे लगी थी। देर रात साइकिल से जाने के दौरान पुलिस ने उसे रोका तो उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया जवाबी कार्रवाई में आरोपित के पैर में गोली लगी है।

हाफिजगंज इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित रवि कुमार के गांव की नाबालिग से प्रेम संबंध थे। 28 जुलाई को वह प्रेमिका के घर गया था। जहाँ प्रेमिका के पांच साल के छोटे भाई ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद प्रेमिका ने भाई के पैर पकड़े और रवि ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या को हादसा दिखाने के लिए दोनो मासूम के शव को छत से नीचे फेंक दिया था। उसके बाद आरोपित भाग निकला था।

परिजनों ने हादसा समझकर शव दफना दिया था। लेकिन तीन दिन प्रेमिका के पिता को पता चला तो उसने नाबालिग बेटी समेत प्रेमी रवि पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमे नाबालिग बेटी जेल गई थी लेकिन प्रेमी रवि फरार था। मंगलवार देर रात मुखबिर की सूचना पर फरीदापुर तिराहे के पास साइकिल से जा रहे रवि को रोकने का प्रयास किया तो उसने फायर कर दिया। उसपर 15 हजार का इनाम भी था। घायल को अस्पताल भेजा गया है।

आरोपित ने प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पांच साल छोटे भाई की हत्या की थी। प्रेमिका को पहले ही बच्चा जेल भेजा जा चुका। रवि फरार था , देर रात मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गया है। उसपर 15 हजार का इनाम था। शैलेश पांडेय, एसएसपी 

chat bot
आपका साथी