जाति प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर लेखपाल और प्रधान पद के दावेदार में मारपीट

बरेली मंडल के पीलीभीत जिले के पूरनपुर में जाति प्रमाणपत्र बनवाने को लेकर तहसील में गुरुवार की शाम प्रधान पद के दावेदार एवं लेखपाल के बीच मारपीट हो गई। इससे अफरा तफरी का माहौल हो गया। दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 07:30 PM (IST)
जाति प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर लेखपाल और प्रधान पद के दावेदार में मारपीट
कार्रवाई के लिए दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है।

बरेली, जेएनएन। बरेली मंडल के पीलीभीत जिले के पूरनपुर में जाति प्रमाणपत्र बनवाने को लेकर तहसील में गुरुवार की शाम प्रधान पद के दावेदार एवं लेखपाल के बीच मारपीट हो गई। इससे अफरा तफरी का माहौल हो गया। कार्रवाई के लिए दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है।

बलरामपुर चौकी क्षेत्र के गांव गुलड़िया भूपसिंह निवासी राजेश गुप्ता प्रधान पद के दावेदार हैं। उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने कहा कि जाति प्रमाण पत्र पर रिपोर्ट लगवाने के लिए गुरुवार को लेखपाल शल्य से कहा तो रूपये की मांग की गई। इससे पहले भी वह पांच हजार रूपये ले चुके हैं। रूपये देने से मना करने पर गालियां देने लगे। उनके साथ मारपीट की। प्रधान पद के दावेदार राजेश गुप्ता का कहना है कि लेखपाल शल्य ने चार पांच अज्ञात लोगों को बुला लिया। उनके भतीजे सिद्धांत का मोबाइल छीन लिया। 15 सौ रुपए, गले की चेन निकाल ली। जान से मारने की धमकी दी। उधर लेखपाल शल्य सिंह की तरफ से दी गई तहरीर में कहा गया कि राजेश गुप्ता तहसील परिसर में साढे चार बजे के करीब तेज आवाज में शोएब लेखपाल को गालियां देते हुए मीटिंग हाल में आ गए। उस समय वोटर लिस्ट आदि का परीक्षण किया जा रहा था। उन्होंने गालियां देने का विरोध किया तो मीटिंग हाल में रखे चुनाव संबंधी अभिलेखों को फेंककर फाड़ने लगे। रोकने पर लात घूसों से पिटाई लगाई। मौके पर मौजूद भीड़ ने बमुश्किल बचाया। उप जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया की किसी प्रकार की कोई मारपीट नहींं की गई। जिस समय मारपीट की बात कही जा रही है उस समय तहसील मेंं तहसीलदार मौजूद थे। अगर कुछ ऐसा मामला हैै तो उसे दिखवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी