Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजी की मौत

जलालाबाद-बदायूं स्टेट हाईवे पर कोलाघाट पुल के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार व उसकी भतीजी की मौत हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:51 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:51 PM (IST)
Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजी की मौत
Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजी की मौत

 शाहजहांपुर, जेएनएन । जलालाबाद-बदायूं स्टेट हाईवे पर कोलाघाट पुल के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार व उसकी भतीजी की मौत हो गई। जबकि पत्नी की हालत गंभीर है। वहां से गुजर रहे लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा।

क्षेत्र के गांव अकाखेड़ा निवासी रतिराम अपनी पत्नी राममुखी को लेने ससुराल फर्रुखाबाद के राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव चाचूपुर गया गया था। साथ में भतीजी गांव में ही रहने वाले रिश्ते के भाई गयादीन की बेटी रुचि को ले गया था। गुरुवार शाम तीनों लोग बाइक से वापस घर आ रहे थे। कोलाघाट पुल के पास कोयला लेकर जा रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाया। जहां डॉक्टर ने रतिराम व रुचि को मृत घोषित कर दिया। जबकि राममुखी का इलाज चल रहा है।

एक साल पहले हुई थी शादी

राममुखी की शादी रतिराम से साल भर पहले ही हुई थी। वह सावन में अपने मायके गई थी। रतिराम उसे विदा कराने गया था। साथ में भतीजी को भी ले गया। घायल राममुखी बार-बार पति व रुचि के बारे में पूछ रही थी। पिता कन्हई लाल व मां चमेली देवी का हाल बेहाल था। भाई सुखवीर ने बताया कि रतिराम खेती में उसकी मदद करता था। रुचि के पिता व अन्य परिजनों का भी बेसुध हो रहे थे।

बनारस से बिजनौर ले जा रहा था कोयला

घटना के बाद हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा। बारिश भी शुरू हो गई, जिस कारण खुलवाने में पुलिस को खासी मुश्किल हुई। कोतवाल धीरेन्द्र सिंह ने बताया ट्रक चालक जितेंद्र थाना धनारी मंडी जिला अमरोहा का रहने वाला है। वह बनारस से कोयला लेकर बिजनौर के कीर्तिपुर जा रहा था। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी