ओवरटेक की होड़ में टकराते गए पांच वाहन

दोपहर एक के बाद एक पांच वाहन टकराते चले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 07:09 AM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 07:09 AM (IST)
ओवरटेक की होड़ में टकराते गए पांच वाहन
ओवरटेक की होड़ में टकराते गए पांच वाहन

जागरण संवाददाता, बरेली :

बदायूं रोड पर भारी यातायात के बीच ओवरटेक की होड़ में रविवार दोपहर एक के बाद एक पांच वाहन टकराते चले गए। हादसा महेशपुरा फाटक पर हुआ। ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से साइड में चल रहे दो बाइकसवार उसके नीचे आ गए, जबकि पीछे एक स्कूल वाहन में उसके पीछे आ रही गाड़ी ने टक्कर मार दी। गनीमत रही कि बड़ी दुर्घटना टल गई। चार लोग घायल हुए।

बदायूं रोड पर दोपहर करीब तीन बजे एक बाइकसवार ने ट्रक से आगे निकलने की कोशिश की। सामने बड़ी गाड़ी आने पर ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे बगल में चल रहे दो बाइकसवार ट्रक से टकराकर उसके नीचे आ गए। अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही स्कूल बस के चालक ने भी अपनी गाड़ी रोकी, लेकिन उसके पीछे की कार संभल न सकी और बस में जा टकराई। इस तरह पांच वाहन आपस में टकरा गए।

पांच घायल, ट्रक चालक की पिटाई

हादसा होते ही राहगीर दौड़े। ट्रक के नीचे फंसे बाइकसवारों को निकाला। दुर्घटना में कुल पांच लोग घायल हुए। अमन, वेदप्रकाश, सिद्धार्थ सक्सेना, शकील बाबू, आले हसन हैं। गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी। इंस्पेक्टर सुभाष नगर जगनारायण पाण्डेय ने बताया कि कोई गंभीर रूप से घायल नहीं है। किसी तरफ से रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई।

महत्वपूर्ण तथ्य

-महेशपुरा फाटक पर हुई घटना, टल गया बड़ा हादसा, ट्रक के नीचे आ गई थीं दो बाइक

-ट्रक ने अचानक लगा दिया था ब्रेक, लोगों ने चालक को जमकर पीटा

ब्रेक लगाने से साइड में चल रहे दो बाइकसवार उसके नीचे आ गए

chat bot
आपका साथी