Accident : शाहजहांपुर में पिकअप की टक्कर से पांच साल के मासूम की मौत, परिजनों ने लगाया जाम

शाहजहांपुर में घर के बाहर खडे़ पांच वर्ष के बच्चे की जहां पिकअप की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने स्टेट हाईवे पर जाम लगाकर अपना आक्रोश व्यक्त कि

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 02:48 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 05:57 PM (IST)
Accident : शाहजहांपुर में पिकअप की टक्कर से  पांच साल के मासूम की मौत, परिजनों ने लगाया जाम
Accident : शाहजहांपुर में पिकअप की टक्कर से पांच साल के मासूम की मौत, परिजनों ने लगाया जाम

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर में घर के बाहर खडे़ पांच वर्ष के बच्चे की जहां पिकअप की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने स्टेट हाईवे पर जाम लगाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। चालक को गिरफ़तार कर कार्रवाई करने व स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग पर अडे़ ग्रामीणों ने एसएसपी के आश्वासन पर जाम खोल दिया।

निगोही थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव में रहने वाले दिनेश कुमार का पांच वर्षीय बेटा प्रतीक कुमार रविवार सुबह घर के बाहर खड़ा था। तभी शाहजहांपुर की ओर से निगोही जा रही सब्जी से भरी पिकअप ने प्रतीक को टक्कर मार दी। घटना घटते ही राहगीरों और परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में परिजन और अन्य ग्रामीण बच्चे को लेकर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद परिजनों ने मिश्रीपुर गांव में ही शाहजहांपुर पीलीभीत मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। जानकारी होने पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौके पर पुलिस फोर्स सहित पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार करने का आज भरोसा दिया। लेकिन परिजन आरोपी चालक को तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हैं। स्टेट हाईवे पर जाम लगने से यातायात ठप हो गया है। इधर विधायक रोशन लाल वर्मा ने मौके पर पहुंचकर एसपी से फोन पर बात की। दो दिन में गांव में ब्रेकर बनवाने का भरोसा दिया तब जाकर ग्रामीणों ने जाम खोला। हालांकि पुलिस ने निगोही में पिकअप पकड़ ली, लेकिन चालक भाग निकला।

chat bot
आपका साथी