Accident in Bareilly : बरेली के साइकिल कारोबारी के पैरों पर चढ़ा ट्रक, लखनऊ के सीनियर आईपीएस ने मांगी मदद, बरेली एसएसपी काे किया फाेन

Accident in Bareilly गोदाम से घर लौट रहे साइकिल कारोबारी को ट्रक ने चपेट में ले लिया। सड़क पर गिरे कारोबारी के पैरों के ऊपर ट्रक के अगले पहिए चढ़ गए। आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:20 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:20 AM (IST)
Accident in Bareilly : बरेली के साइकिल कारोबारी के पैरों पर चढ़ा ट्रक, लखनऊ के सीनियर आईपीएस ने मांगी मदद, बरेली एसएसपी काे किया फाेन
Accident in Bareilly : बरेली के साइकिल कारोबारी के पैरों पर चढ़ा ट्रक

बरेली, जेएनएन। Accident in Bareilly : गोदाम से घर लौट रहे साइकिल कारोबारी को ट्रक ने चपेट में ले लिया। सड़क पर गिरे कारोबारी के पैरों के ऊपर ट्रक के अगले पहिए चढ़ गए। आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया। आपरेशन में कारोबारी का बायां पैर घुटने से ऊपर काटना पड़ा जबकि दायें पैर में भी चार जगह फ्रैक्चर है। गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना लखनऊ तक पहुंची। सीनियर आइपीएस अफसर ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को फोन कर पीड़ित की हरसंभव मदद के निर्देश दिये। घायल के चाचा सराफ राजकुमार अग्रवाल की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने ट्रक नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की।

घटना मंगलवार रात की है। सिविल लाइंस के रहने वाले गौरव अग्रवाल साइकिल के होलसेल कारोबारी हैं। बारादरी के माधोबाड़ी में उनका साइकिल का गोदाम है। मंगलवार रात वह गोदाम बंद कराकर स्कूटी से घर लौट रहे थे। इसी बीच ईंट पजाया चौराहे पर स्टेडियम रोड की तरफ से आ रहे एक यूपी 25 सीडी 6586 नंबर के ट्रक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इससे गौरव जमीन पर गिर पड़े। बेसुध अवस्था में गौरव को पड़ा देख पास के ही युवक ने स्वजन को सूचना दी। आनन-फानन में स्वजन पहुंचे, पुलिस पहुंची। तब तक ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। घायल गौरव को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब दो घंटे इलाज चला।

हालत बिगड़ी तो अस्पताल ने उन्हें दिल्ली एम्स रेफर कर दिया। स्वजन उन्हें एम्स लेकर पहुंचे। डाक्टर को आपरेशन में गौरव का बायां पैर बुरी तरह जख्मी होने के चलते घुटने के ऊपर से काटना पड़ा। बायें पैर का आपरेशन हुआ। शरीर के अन्य हिस्सों पर भी गौरव को गंभीर चोटें आईं हैं। घटना की जानकारी स्वजन ने लखनऊ में तैनात सीनियर आइपीएस अफसर को दी। उन्होंने बुधवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को फोन किया। इसके बाद एसएसपी ने पीड़ित के स्वजन से तहरीर ले बारादरी पुलिस को आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिये।

गौरव की पत्नी हैं पैथालाजिस्ट, हैं दो बच्चे

कारोबारी गौरव की पत्नी पूजा पैथालाजिस्ट हैं। गौरव की करीब 12 साल पहले पूजा से शादी हुई थी। गौरव के दो बच्चे हैं। बेटी दस व बेटा आठ वर्ष का है। हादसे में पति के घायल होने के बाद पत्नी उनके साथ अस्पताल में ही हैं। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

सराफ ने लगाए जान-बूझकर ट्रक चढ़ाने का आरोप

गौरव के चाचा राजकुमार अग्रवाल सराफ हैं। उनका आरोप है कि गाड़ी रोकने की बजाय चालक ने गाड़ी गौरव पर चढ़ा दी जिससे उनके दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी हो गए। उन्होंने ट्रक चालक पर जान-बूझकर ट्रक चढ़ाने का आरोप लगाया। कहा कि चालक की मंशा गौरव को मार देने की थी। हादसे में श्यामगंल पुल की रेलिंग भी टूट गई।

chat bot
आपका साथी