Accident in Bareilly : बरेली के श्यामगंज पुल पर चलती कार में लगी आग, कार में बैठे तीन लोगों ने कूदकर बचाई जान

Accident in Bareilly श्यामगंज पुल पर सोमवार सुबह बड़ा हादसा होने से टल गया। पुल पर चलती कार अचानक से आग का गोला बन गई और धूं-धूं कर जलने लगी। गनीमत रही कि कार में सवार तीन युवक सुरक्षित बच गए। आग के चलते जाम की स्थिति बनी रही।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:15 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:15 PM (IST)
Accident in Bareilly : बरेली के श्यामगंज पुल पर चलती कार में लगी आग, कार में बैठे तीन लोगों ने कूदकर बचाई जान
गाड़ी के बाेनट से उठा था धुआं, आग में हुई तब्दील।

बरेली, जेएनएन।Accident in Bareilly : श्यामगंज पुल पर सोमवार सुबह बड़ा हादसा होने से टल गया। पुल पर चलती कार अचानक से आग का गोला बन गई और धूं-धूं कर जलने लगी। गनीमत रही कि कार में सवार तीन युवक सुरक्षित बच गए। आग के चलते पुल के दोनों ओर करीब एक घंटे जाम की स्थिति बनी रही।

घटना सोमवार सुबह 11 बजे की है। प्रेमनगर के शास्त्रीनगर के रहने वाले मोहन स्वरूप गंगवार पिता अशोक कुमार व प्रताप सिंह के साथ इंडिका विष्टा गाड़ी से ईंट पजाया से मानसिक अस्पताल की ओर जा रहे थे। श्यामगंज पुल पर गाड़ी पहुंची ही थी कि अचानक से गाड़ी के बोनट से धुआं उठने लगा। यह देख मोहन स्वरूप गंगवार व सवार अन्य दोनों बाहर निकल आए।

मोहन स्वरूप गंगवार ने गाड़ी का बोनट खोला ही था कि एकदम से आग का गोला उठा और पूरी कार में आग लग गई। गनीमत रही कि वह आग की चपेट में नहीं आए। गाड़ी धूं-धूं कर जलने से पुल के दोनों ओर गाड़ियों के पहिए थम गए। चौकी इंचार्ज श्यामगंज अजय शुक्ला पहुंचे। फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाई गई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। क्रेन बुलवाकर गड़ी हटाई गई।

गाड़ी की पूरी थी फिटनेस : परिवहन एप से मिली जानकारी के मुताबिक, गाड़ी की फिटनेस के साथ बीमा भी था। वर्ष 2022 तक गाड़ी का बीमा है। आग लगने का असल कारण अभी तक सामने नहीं आया है। इंजन के पास शार्ट सर्किट से आग की प्रथमदृष्टया बात सामने आई है।

ईंट पजाया व पुल के दोनों ओर लग गया लंबा जाम : घटना के चलते श्यामगंज पुल पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। इससे बरेली कालेज के साथ पुल के नीचे हिस्से शहदाना तक जाम लग गया। इधर, ईंट पजाया से स्टेडियम रोड की ओर जाम की स्थिति बनी रही। जाम लगने के चलते आस-पास की गलियों से होकर लोग गुजरने लगे, इससे गलियां भी जाम की चपेट में रहीं। करीब एक घंटे बाद जाम खुल सका।

chat bot
आपका साथी