Accident in Bareilly : बरेली में पेड़ से टकराई सीए की कार, नहीं खुले एयरबैग, पत्नी की हुई मौत

Accident in Bareilly बिथरी चैनपुर में पेड़ से टकराकर कार पलट गई। हादसे में कार सवार सीए की पत्नी की मौत हो गई जबकि वह घायल हो गए। दुर्घटना के दौरान गाड़ी में लगे एयर बैग नहीं खुले। मोहित भरद्वाज सीए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:30 PM (IST)
Accident in Bareilly : बरेली में पेड़ से टकराई सीए की कार, नहीं खुले एयरबैग, पत्नी की हुई मौत
Accident in Bareilly : बरेली में पेड़ से टकराई सीए की कार, नहीं खुले एयरबैग

बरेली, जेएनएन। Accident in Bareilly : बिथरी चैनपुर में पेड़ से टकराकर कार पलट गई। हादसे में कार सवार सीए की पत्नी की मौत हो गई, जबकि वह घायल हो गए। दुर्घटना के दौरान गाड़ी में लगे एयर बैग नहीं खुले। मोहित भरद्वाज सीए हैं। बुधवार दोपहर वह कार से बरेली से बीसलपुर स्थित अपने घर जा रहे थे।

उनके साथ कार में पत्नी एकता (28) भी बैठी थीं। जैसे ही कार बीसलपुर रोड पर पुरनापुर पेट्रोल पंप के पास पहुंची, वैसे ही अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर वह पलट गई। कार की खिड़की में सिर लगने से एकता गंभीर रूप से घायल हो गईं, जबकि उन्होंने सीट बेल्ट लगा रखी थी, लेकिन गाड़ी में लगे एयर बैग नहीं खुल पाए। बिथरी पुलिस ने मोहित व एकता को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एकता की मौत हो गई। दो साल पहले एकता की शादी मोहित से हुई थी।

ट्रैक्टर से कार को खींचकर एकता को बाहर निकाला

हादसे के दौरान जिस साइड में एकता बैठी थीं, वह पूरी तरह से दब गई थी। ट्रैक्टर से कार को खींचकर एकता को बाहर निकाला गया। इसमें काफी समय लगा। एसआइ रामवीर ने बताया कि मोहित का इलाज चल रहा है। जेब से मिले आधार कार्ड से स्वजन को हादसे की सूचना दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी