Accident in Badaun : मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे पर डबल डेकर बस ने बाइक सवारों को रौंदा, साले बहनोई सहित तीन की मौत

Accident in Badaun बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे स्थित पराग फैक्ट्री के समीप मंगलवार दोपहर एक बजे बेकाबू डबल ट्रैकर बस ने बाइक सवार काे रौंद दिया। बाइक सवारों को रौंदने से पहले बेकाबू बस खोखे को रौंदते हुए बिजली के खंभे से टकराई ।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:10 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:18 PM (IST)
Accident in Badaun : मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे पर डबल डेकर बस ने बाइक सवारों को रौंदा, साले बहनोई सहित तीन की मौत
Accident in Badaun : बदायूं में डबल डेकर बस ने बाइक सवारों को रौंदा

बरेली, जेएनएन। Accident in Badaun :बदायूं सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे स्थित पराग दुग्ध फैक्ट्री के समीप मंगलवार दोपहर भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने खोखा और बिजली के खंभे को टक्कर मारते हुए बाइक सवारों को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में बाइक पर सवार साले-बहनोई समेत महिला की मौत हो गई। हालांकि बस में सवार यात्रियों को कोई चोट नहीं आई है। बस चालक और डबर डेकर बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया हैं।

बिनावर कस्बा के विनोद (45) पुत्र केदार अपने बहनोई शेषपाल (45) निवासी जमरौली कोतवाली उझानी के साथ मौसी प्रेमा देवी के घर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव दहेमी गए थे। मंगलवार दोपहर को तीनों लोग बाइक से बिनावर आ रहे थे। इसी बीच मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे स्थित पराग फैक्ट्री के सामने बदायूं से चंदौसी के लिए यात्रियों को लेकर जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित हो गई।

बस चालक ने पहले सड़क किनारे बिजली के खंभे और चाय के खोखे को टक्कर मारी। जिसके बाद बाइक को चपेट में ले लिया। इस घटना में वह बाइक सवारों को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। बस के नीचे फंसने से विनोद और उसकी मौसी प्रेमा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका बहनोई शेषपाल गंभीर रुप से घायल हो गया। इंस्पेक्टर संजीव शुक्ला पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाते हुए मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया। करीब दो घंटे बाद इलाज के दौरान शेषपाल ने भी दम तोड़ दिया। तीन लोगों की मौत हो जाने पर स्वजनों की चीख-पुकार मची हुई है। बस में सवार यात्री दूसरे वाहनों से गंतव्य की ओर रवाना हो गए। सिविल लाइंस थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि डबल डेकर बस की टक्कर से तीन लोगों की मौत हुई है। आरोपित चालक और बस को कब्जे में ले लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी