Accident in Badaun : सड़क किनारे खड़ी ट्राली से टकराई डीसीएम, बुलंदशहर के चालक की मौत

Accident in Badaun सहसवान के मुजरिया थाना क्षेत्र में बदायूं-मेरठ हाइवे स्थित गांव कौल्हाई के समीप सोमवार रात दो बजे तेज रफ्तार डीसीएम सड़क किनारे खड़ी ट्राली से टकरा गई। जबरदस्त हादसे में डीसीएम चालक की मौत हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 05:33 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 05:33 PM (IST)
Accident in Badaun : सड़क किनारे खड़ी ट्राली से टकराई डीसीएम, बुलंदशहर के चालक की मौत
Accident in Badaun : सड़क किनारे खड़ी ट्राली से टकराई डीसीएम, बुलंदशहर के चालक की मौत

बरेली, जेएनएन। Accident in Badaun : सहसवान के मुजरिया थाना क्षेत्र में बदायूं-मेरठ हाइवे स्थित गांव कौल्हाई के समीप सोमवार रात दो बजे तेज रफ्तार डीसीएम सड़क किनारे खड़ी ट्राली से टकरा गई। जबरदस्त हादसे में डीसीएम चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

बुलंदशहर शहर के सदर कोतवाली इलाके के मम्मन चौक इलाके के रहने वाला आनंदपाल पुत्र मेघ सिंह रविवार रात ट्रक में ट्रांसफार्मर लेकर सहसवान की ओर जा रहा था। गांव कौल्याई के समीप सड़क किनारे ट्राली खड़ी थी। तेज रफ्तार होने की वजह से डीसीएम ट्राली से टकरा गई। जबरदस्त हादसे में डीसीएम का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया।

जिसके अंदर फंसने से आनंदपाल की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने केबिन में फंसे चालक के शव को बामुश्किल बाहर निकाला और जिला मुख्यालय की मोर्चरी में रखवा दिया। इसके बाद शिनाख्त करने उसके स्वजन को हादसे की जानकारी दी गई। मंगलवार दोपहर के बाद पहुंचे स्वजन ने मृतक की पहचान की।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर मृतक के शव को स्वजन को सौंप दिया है। इस संबंध में एसओ वेदपाल सिंह ने बताया कि देर रात ट्रैक्टर की ट्राली का टायर फट गया था। इस वजह से ट्रैक्टर चालक मौके पर ही ट्राली को छोड़कर वहां से चला गया। ट्राली में डीसीएम के टकराने से चालक की मौत हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी