Accident : दवा लेने जा रहे बाइक सवारों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत Bareilly News

हाफिजगंज थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 02:49 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 05:44 PM (IST)
Accident : दवा लेने जा रहे बाइक सवारों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत Bareilly News
Accident : दवा लेने जा रहे बाइक सवारों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत Bareilly News

जेएनएन, बरेली : हाफिजगंज थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना उस समय घटी जब बाइक सवार युवक दवा लेने के लिए बरेली आ रहे थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

 कार में फंस कर दूर तक घसिटते रहे बाइक सवार 

क्योलडिया के खिरिया बन्नो जान में रहने वाला वली मोहम्मद आज सुबह दवा लेने आने के लिए घर से निकला था। वह अपने दोस्त शालिगराम के साथ बरेली बाइक से आ रहा था। जैसे ही बाइक सवार नेशनल हाइवे पर हाफिजगंज थाने के अंतर्गत एक काॅलेज के पास पहुंचे तभी सामने से तेज गति से आ रही कार से टक्कर हो गई । टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार कार में फंसकर काफी दूर घसिटते चले गए। 

मौके पर तोड़ा दम, दूसरे की हालत गंभीर कराया भर्ती

घटनास्थल पर मौजूद  लोगो की मानें तो खिरिया बन्नो जान निवासी बली मोहम्मद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथी सालिगराम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही हादसे की जानकारी परिजनों को दी है। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 नहीं हुई नियंत्रित, खंती में उतरकर पेड़ से जा टकराई कार 

घटना के दौरान चालक कार को नियंत्रित नहीं कर सका। तेज रफ़तार होने के कारण काफी दूर तक बाइक सवारों को अपने साथ घसीटते हुए ले गई। जिसके बाद खंती में उतरी कार एक पेड़ से जा टकराई। मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है।  

chat bot
आपका साथी