बरेली पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस के कमरों पर दिल्ली के आप विधायक ने किया कब्जा, जेई को दी नौकरी से निकलवाने की धमकी

AAP MLA Mohindar Goyal News दिल्ली की रिठाला विधानसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी (आप) विधायक मोहिंदर गोयल विवाद में घिर गए। बुधवार को लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) जेई ने आरोप लगाया कि विधायक ने आवंटित दो कमरों के बजाय चार पर कब्जा कर लिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 08:29 AM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 05:31 PM (IST)
बरेली पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस के कमरों पर दिल्ली के आप विधायक ने किया कब्जा, जेई को दी नौकरी से निकलवाने की धमकी
बरेली पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस के कमरों पर दिल्ली के आप विधायक ने किया कब्जा, जेई ने लगाये ये आरोप

बरेली, जेएनएन। AAP MLA Mohindar Goyal News : दिल्ली की रिठाला विधानसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी (आप) विधायक मोहिंदर गोयल विवाद में घिर गए। बुधवार को लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) जेई ने आरोप लगाया कि विधायक ने आवंटित दो कमरों के बजाय चार पर कब्जा कर लिया। टोकने पर अभद्रता की। वहीं, विधायक का कहना है कि भाषा की मर्यादा भूलकर इंजीनियर अपने स्टाफ से गलत तरीके से बात कर रहे थे। मना किया तो कहासुनी करने लगे।

पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के तीन कक्ष प्रशासन की ओर से बुक कराए जाते हैं। इनमें 27 मार्च से लेकर चार अप्रैल तक के लिए कक्ष संख्या एक और तीन रिठाला विधायक मोहिंदर गोयल के लिए बुक कराए गए। गेस्ट हाउस प्रभारी जेई देवदत्त पचौरी का आरोप है कि 27 मार्च की शाम को आप विधायक मोहिंदर गोयल अपने समर्थकों के साथ आए और चौकीदार प्रेम शंकर से जबरन चाबी छीनकर अधीक्षण अभियंता कैंप कार्यालय कक्ष और विभागीय कक्ष भी खुलवा लिया।

होली के अवकाश के बाद वह बुधवार सुबह को गेस्ट हाउस पहुंचे तो दोनों कक्ष खुले देखकर चौकीदार से बात की। वह पूरा घटनाक्रम बता रहे थे, इतने में विधायक आए और हड़काने लगे। नौकरी से निकलवाने की धमकी देते हुए अभद्रता की। उन्होंने इसकी शिकायत सिटी मजिस्ट्रेट मदन कुमार से की। पचौरी ने बताया कि विधायक के खिलाफ तहरीर भी तैयार की थी, मगर अफसरों तक मामला पहुंचा दिया था इसलिए थाने में नहीं दी।

विधायक ने कहा, जेई का व्यवहार ठीक नहीं

इस बाबत विधायक मोहिंदर गोयल को फोन किया तो उनका कहना था कि जेई पचौरी हाफ पैंट पहनकर गेस्ट हाउस आ गए थे। मेरे सामने ही अपने स्टाफ से अभद्रता करने लगे। टोकने पर वह तल्ख हो गए। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जाएं तो पूरा घटनाक्रम स्पष्ट हो जाएगा। मैं तीन कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के काम से आया हूं। दो कमरे से ज्यादा की जरूरत ही नहीं है। अतिरिक्त कमरे खुलवाने का आरोप गलत है।

chat bot
आपका साथी