पकड़ी गई टप्पेबाज महिला, दुकानदार से मोबाइल लेकर हो गई थी गायब

टप्पेबाज लेडी डॉक्टर मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गई। ठप्पेबाजी का शिकार हुए लोग खुद उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। कोतवाली पहुंचते ही ठप्पेबाज महिला माफी मांगने लगी। बच्चों की दुहाई देने लगी। सारा पैसा वापस वापस लौटा दिया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 07:05 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 07:05 AM (IST)
पकड़ी गई टप्पेबाज महिला, दुकानदार से मोबाइल लेकर हो गई थी गायब
टप्पेबाज लेडी डॉक्टर मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गई।

 बरेली, जेएनएन। टप्पेबाज लेडी डॉक्टर मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गई। ठप्पेबाजी का शिकार हुए लोग खुद उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। कोतवाली पहुंचते ही ठप्पेबाज महिला माफी मांगने लगी। बच्चों की दुहाई देने लगी। सारा पैसा वापस वापस लौटा दिया। जिसके बाद दूसरा पक्ष समझौते को राजी हो गया। समझौते के बाद महिला को छोड़ दिया गया।

घटनाक्रम 28 फरवरी का है। प्रेमनगर के जनकपुरी की रहने वाली लेडी डॉक्टर ने बटलर से दो मोबाइल खरीदे। माेबाइल खरीदने के बाद पेमेंट चेक से करने की बात कही। इस पर दुकानदार ने नकद ही देने की बात कही। महिला ने किसी कर्मी को घर भेजकर पैसे लेने की बात कही। एक कर्मी साथ गया, इसी दौरान महिला गायब हो गई। जानकारी के मुताबिक, महिला ने एक मोबाइल एक मार्च को प्रेमनगर के रहने वाले एक व्यापारी को बेंच दिया। मंगलवार को दूसरे मोबाइल का कवर लेने और सिम डलवाने बटलर पहुंच गई। दुकानदार महिला को पहचान गया। मोबाइल विक्रेता को जानकारी दी।इससे सभी दुकानदार एकजुट हो गए और महिला को पकड़कर कोतवाली ले गए। माेबाइल देने वाले दुकानदार को पुलिस ने बुलवाया । दुकानदार को मोबाइल वापस कराए गए। कोतवाली इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

chat bot
आपका साथी