शाहजहांपुर में गोली लगने से ग्रामीण की मौत, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गोली लगने से ग्रामीण की मौत हो गई। घटना के बाद जहां परिजन इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 08:23 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 08:23 PM (IST)
शाहजहांपुर में गोली लगने से ग्रामीण की मौत, मचा हड़कंप
शाहजहांपुर में गोली लगने से ग्रामीण की मौत, मचा हड़कंप

 शाहजहांपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गोली लगने से ग्रामीण की मौत हो गई। घटना के बाद जहां परिजन इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे है। वहीं पुलिस पारिवारिक कलह में आत्महत्या का मामला बता रही। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सदर थाना क्षेत्र के शहबाजनगर गांव निवासी गुड्डू वर्मा खेती कर परिवार का पालन-पोषण करता था। शुक्रवार रात खाना खाने के बाद वह कमरे में सो गया। रात करीब दो बजे गर्दन के पास संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक गोली लगने से उसकी मौत हो गई। परिजन गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे तो लाइसेंसी बंदूक उसके पास में पड़ी थी।

इसके बाद घटना की जानकारी शहबाजनगर चौकी प्रभारी अमित कुमार को दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हालांकि परिजन इस मामले में कुछ भी नहीं बता रहे है। बताया जाता है कि शुक्रवार को गुड्डू का परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

परिजनों से जब पूछताछ की गई तो बताया कि गुड्डू शराब पीने का आदी था। प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह में मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद परिजन जो तहरीर देंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई कराई जाएगी। प्रवीण कुमार, सीअो सिटी 

chat bot
आपका साथी