Alert : अयोध्या में भूमि पूजन के दिन शहर में नहीं निकाल सकेंगे जुलूस, जारी हुआ अलर्ट

Alert : अयोध्या में भूमि पूजन के दिन शहर में नहीं निकाल सकेंगे जुलूस, जारी हुआ अलर्ट

पांच अगस्त को अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन के मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है। जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Publish Date:Tue, 04 Aug 2020 10:03 PM (IST) Author: Abhishek Pandey

बरेली, जेएनएन : पांच अगस्त को अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन के मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है। जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। अफसरों को बेहद चौकसी के साथ ड्यूटी करने के आदेश दिए हैं।

इसी सिलसिले में पुलिस ने पुराने शहर के लोगों के साथ बारादरी थाने में अमन कमेटी की बैठक की गई। लोगों से शांति एवं सौहार्द बनाए रखने में मदद की अपील की गई। तय हुआ कि बुधवार यानी अयोध्या में भूमि पूजन के दिन शहर के चिह्नित चौक-चौराहों पर पुलिस के अलावा शांति समिति के लोग भी साथ रहेंगे। किसी तरह का जुलुस नहीं निकाला जाएगा। शहरवासी अपने-अपने घरों के दरवाजे के सामने दीप जलाकर दीपोत्सव मनाएं। उपस्थित लोगों ने शहर के पुलिस गश्ती बढ़ाने व महत्वपूर्ण चौक-चौराहों पर प्रशासन के द्वारा लाइट की व्यवस्था कराने की मांग की गई।

क्या कहते हैं अधिकारी

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि संवेदनशीलता देखते हुए अमन कमेटी की बैठक कराई गई है। बरेली जिले में अलर्ट जारी किया गया है। सुबह से पुलिस की टीमें अलर्ट रहेगी। एसडीएम सिटी महेंद्र कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि राज्य मुख्यालय से अलर्ट जारी किया गया है। सभी एसडीएम और क्षेत्राधिकारी को निर्देश जारी किए गए हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.