Mishap in Bareilly : हाईवे पर धू-धू कर जल उठा चीनी से लदा ट्रक, चालक - परिचालक ने कूदकर बचाई जान

Mishap in Bareilly परसाखेड़ा से चीनी लादकर जा रहा एक ट्रक मथुरापुर के पास धूं-धूं कर जल उठा। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 02:59 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 02:59 PM (IST)
Mishap in Bareilly : हाईवे पर धू-धू कर जल उठा चीनी से लदा ट्रक, चालक - परिचालक ने कूदकर बचाई जान
Mishap in Bareilly : हाईवे पर धू-धू कर जल उठा चीनी से लदा ट्रक

बरेली, जेएनएन। Mishap in Bareilly : परसाखेड़ा से चीनी लादकर जा रहा एक ट्रक मथुरापुर के पास धूं धूं कर जल उठा। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। गनीमत रहेगी हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

घटना सीबीगंज थाना क्षेत्र के मथुरापुर स्थित मदरसे के पास में की है। बताया जाता है कि परसाखेड़ा से चीनी लादकर एक ट्रक शहर की ओर जा रहा था। इसी दौरान मदरसे के पास पहुंचते ही शॉर्ट सर्किट से ट्रक के केबिन में आग लग गई। चालक सैयद व क्लीनर ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई।

जिसके बाद ट्रक में लगी आग चीनी तक पहुंच गई। जिसके बाद ट्रक धू-धू कर जल उठा। घटना भोर में होने के कारण हाईवे पर जाम नहीं लग पाया। सूचना पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।आग लगने से ट्रक में चीनी जलकर राख हो गई जिसमें लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी