UP Crime : गेहूं बेचने जा रहे किसान को ट्रैक्टर ट्राली से उतारकर पहले मारी गोली, फिर कटा हाथ

उत्तर प्रदेश के बरेली मेें गेहूं बेचने के लिए जा रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके साथ ही धारदार हथियार से उसका हाथ भी काट दिया। घटना रसोइयां गांव के पास की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 12:54 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 05:52 PM (IST)
UP Crime : गेहूं बेचने जा रहे किसान को ट्रैक्टर ट्राली से उतारकर पहले मारी गोली, फिर कटा हाथ
UP Crime : गेहूं बेचने जा रहे किसान को ट्रैक्टर ट्राली से उतारकर पहले मारी गोली, फिर कटा हाथ

बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बरेली के बिथरी चैनपुर में गेहूं बेचने के लिए जा रहे किसान की रंजिशन कुछ लोगो ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद फरसे से उसका हाथ काटकर फरार हो गए। आरोपितों ने हत्या की वारदात को रसोइयां एफसीआई गोदाम के पास अंजाम दिया। जहां पहले से घात लगाए बैठे आरोपिताें ने अचानक हमला बोल दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही आरोपितों की तलाश भी शुरू कर दी है। घटना के बाद से ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल है।

बिथरी चैनपुर के अहियापुर गांव में रहने वाले विजनेश अपने छोटे भाई रजनेश के साथ गेहूं बेचने के लिए जेड गांव के पास फ्लोर मिल जा रहे थे। दोनो भाई ट्रैक्टर ट्राली से जैसे ही रसोइयां के एफसीआई गोदाम के पास पहुंचे। तभी वहां पहले से मौजूद आधा दर्जन विपक्षियों ने अचानक दोनो भाईयों पर हमला बोल दिया। हमला होते ही किसी तरह से रजनेश वहां से भाग निकला। जबकि हमलावरों ने विजनेश को ट्रैक्टर से नीचे खीच लिया। जिसके बाद आरोपितों ने पहले तो विजनेश पर फायर किए। इसके बाद उस पर फरसे से भी कई वार किए। आरोपितों ने उसका हाथ भी काट दिया।

इधर भाई रजनेश की सूचना पर परिजन और पुलिस जब तक उसे बचाने के लिए घटना स्थल पहुंचे। तब तक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित वहां से बाइक से भाग निकले। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है। हत्या के बाद पुलिस ने तत्काल वहां फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डाग स्कवाएड पहुंचा। जहां से फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य भी जुटाए है। वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी शैलेष पांडेय ने अधीनस्थ अधिकारियों से घटना की पूरी जानकारी ली। हांलाकि उन्होंने हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए है।

2006 से जारी है हत्या का सिलसिला

पीडितोें का वर्ष 2006 मे आरोपिताें से चबूतरे को लेकर विवाद हुआ था। जिसके दौरान एक की हत्या हो गई थी तब से दोनों तरफ से हत्या का सिलसिला जारी है। इस मामले में 2011 व 2018 में भी हत्या हो चुकी है। तब से ये रंजिश बराबर चली आ रही है। अचानक हत्या होने से ग्रामीण भी दहशत में है। पीडितों के अनुसार आरोपित दो बाइक पर सवार होकर आए थे।

chat bot
आपका साथी