क्लस्टर एरिया में 368 सैैंपल हुए, दो कोरोना संक्रमित मिले

एसीएमओ डॉ.अशोक कुमार ने बताया कि सुभाष नगर में तीन सैैंपल लिए गए इनमें ही एक कोरोना संक्रमित मिल गया। वहीं इज्जतनगर में 39 सैैंपल के दौरान एक पॉजिटिव सामने आया। पांच आरटी-पीसीआर जांच की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। बानखाना में एंटीजन और आरटी-पीसीआर मिलाकर 60 सैैंपल हुए

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 07:11 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 10:18 AM (IST)
क्लस्टर एरिया में 368 सैैंपल हुए, दो कोरोना संक्रमित मिले
टीम ने बाल सुधार गृह में भी 99 एंटीजन टेस्ट किए। इनमें कोई संक्रमित नहीं निकला।

बरेली,जेएनएन। स्वास्थ्य विभाग ने क्लस्टर एरिया में टीमें भेजकर जांच शुरू कर दी है। पहले दिन टीमों ने शहर के आठ इलाकों में कुल 368 सैंपल लिए।
एसीएमओ डॉ.अशोक कुमार ने बताया कि बुधवार को सुभाष नगर में तीन सैैंपल लिए गए, इनमें ही एक कोरोना संक्रमित मिल गया। वहीं, इज्जतनगर में 39 सैैंपल के दौरान एक पॉजिटिव सामने आया। पांच आरटी-पीसीआर जांच की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। इसके अलावा बानखाना में एंटीजन और आरटी-पीसीआर मिलाकर 60 सैैंपल हुए। इनमें 19 आरटी-पीसीआर जांच रहीं। वहीं, जगतपुर में 22, पीरबहोड़ा में 27 सैैंपल लिए गए। यहां कोई कोरोना संक्रमित नहीं मिला।

 
बाल सुधार गृह में भी 99 सैैंपल

टीम ने बाल सुधार गृह में भी 99 एंटीजन टेस्ट किए। इनमें कोई संक्रमित नहीं निकला। इसके अलावा सिविल लाइंस स्थित एक अस्पताल में भर्ती मरीज और स्वास्थ्यकर्मी मिलाकर कुल 78 जांच हुईं। इनमें एंटीजन टेस्ट में कोई पॉजिटिव नहीं मिला। वहीं, 30 आरटी-पीसीआर सैैंपल की रिपोर्ट बाकी है।

रेलवे स्टेशन और टोल प्लाजा पर 223 टेस्ट

इसके अलावा दिल्ली से आने वाले लोगों की भी कोरोना जांच हुई। बरेली जंक्शन पर 117 और फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर 106 एंटीजन टेस्ट लिये गए। कुल 223 जांच में कोई संक्रमित नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी