300 Bed Hospial News : बरेली डीएम के पास पहुंचे संविदाकर्मी, बोले- पहले एनएचएम की जगह बना दिया संविदा कर्मी, अब अस्पताल से हटाया जा रहा

300 Bed Hospial News 300 बेड अस्पताल में काम करने वाले संविदाकर्मी एक बार फिर हटाए जा चुके हैं। चार दिन पहले 30 से ज्यादा स्टाफ में केवल दो लैब टेक्नीशियन और कुछ स्वास्थ्यकर्मी ही बचे हैं। शुक्रवार को अस्पताल से हटाए गए स्वास्थ्यकर्मी जिलाधिकारी के पास पहुंचे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:13 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:13 PM (IST)
300 Bed Hospial News : बरेली डीएम के पास पहुंचे संविदाकर्मी, बोले- पहले एनएचएम की जगह बना दिया संविदा कर्मी, अब अस्पताल से हटाया जा रहा
300 Bed Hospial News : बरेली डीएम के पास पहुंचे संविदाकर्मी,

बरेली, जेेएनएन। 300 Bed Hospial News : 300 बेड अस्पताल में काम करने वाले संविदाकर्मी एक बार फिर हटाए जा चुके हैं। चार दिन पहले 30 से ज्यादा स्टाफ में केवल दो लैब टेक्नीशियन और कुछ स्वास्थ्यकर्मी ही बचे हैं। शुक्रवार को 300 बेड कोविड अस्पताल से हटाए गए स्वास्थ्यकर्मी दोबारा नौकरी पाने के लिए जिलाधिकारी से गुहार लगाने पहुंचे। हटाए गए कर्मचारियों का कहना है कि कलेक्ट्रेट में इंटरव्यू देने के बाद उन सभी की भर्ती नेशनल हेल्थ मिशन (एनएचएम) के तहत होनी थी।बाद में एनएचएम की जगह सभी को ठेका कर्मचारी बना दिया गया।

अब फिलहाल कोविड-19 के केस न होने का हवाला देते हुए इन सभी कर्मचारियों को हटाया जा रहा है।जबकि कुछ स्टाफ की भर्ती इसी 300 बेड कोविड अस्पताल में की जा रही है। ऐसे में सवाल है कि जब कोविड-19 नहीं है तो दूसरा स्टाफ क्यों भर्ती किया जा रहा है।इससे पहले, पिछली बार दूसरी लहर आने से पहले भी ठेका पर लगे स्टाफ को हटा दिया गया था।तब करीब डेढ़ महीने से ज्यादा समय तक स्टाफ ने 300 बेड कोविड अस्तपाल के गेट पर प्रदर्शन किया था।इस बीच दूसरी लहर शुरू होने के बाद स्टाफ को दोबारा भर्ती कर लिया गया था।। 

chat bot
आपका साथी