300 Bed Hospital News : मां की सांसे खाेजने पीलीभीत से बरेली के 300 बेड हास्पिटल आया युवक, जानिए फिर क्या हुआ

Bareilly 300 Bed Hospital News पीलीभीत छोड़कर 50 से ज्यादा किलोमीटर दूर सांस खोजने के लिए पहुंचने वाले लोगों को कभी-कभार निराशा ही हाथ लग रही है। पीलीभीत निवासी राजेश बुजुर्ग मां राजेश्वरी देवी के गिरते आक्सीजन लेवल को देखते हुए निजी एंबुलेंस कर दोपहर में कोविड अस्पताल पहुंचे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:30 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:30 AM (IST)
300 Bed Hospital News : मां की सांसे खाेजने पीलीभीत से बरेली के 300 बेड हास्पिटल आया युवक, जानिए फिर क्या हुआ
300 Bed Hospital News : मां की सांसे खाेजने पीलीभीत से बरेली के 300 बेड हास्पिटल आया युवक

बरेली, जेएनएन। Bareilly 300 Bed Hospital News : पीलीभीत छोड़कर 50 से ज्यादा किलोमीटर दूर सांस खोजने के लिए पहुंचने वाले लोगों को भी कभी-कभार निराशा ही हाथ लग रही है। पीलीभीत निवासी राजेश बुजुर्ग मां राजेश्वरी देवी के गिरते आक्सीजन लेवल को देखते हुए निजी एंबुलेंस कर दोपहर में कोविड अस्पताल पहुंचे। यहां मां की हालत पल-पल खराब हो रही थी, लेकिन उन्हें अस्पताल में आक्सीजन नहीं मिल सकी। परेशान होकर वह निजी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए लौट गए।

बदायूं से आक्सीजन की तलाश में लगाई दौड़

वहीं, बदायूं निवासी अबरार अहमद भी छोटे भाई इकरार को सांस लेने में परेशानी थी। बदायूं में आक्सीजन बेड की व्यवस्था नहीं हो सकी तो छोटे भाई को लेकर 300 बेड कोविड अस्पताल पहुंचे। यहां जांच में आक्सीजन लेवल काफी कम मिला। किसी तरह बेड की व्यवस्था तो हुई, लेकिन कम स्टाफ की वजह से मरीज को ले जाने वाला कोई नहीं था। इस पर खुद ही स्ट्रेचर धकेलकर वार्ड की ओर ले जाने लगे। हालांकि आक्सीजन मिलने के लिए ऊपर वाले का शुक्रिया कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी