बिहारीपुर में घर के अंदर 25 किलो विस्फोटक बरामद, युवक गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने बिहारीपुर की रावण वाली गली में दबिश देकर घर के अंदर पटाखा बनाते एक युवक को गिरफ्तार किया है। मौके पर पुलिस ने 25 किलो विस्फोटक के साथ पांच किलो गंधक पोटाश मैग्नीशियम सिल्वर चूरा के साथ है 300 से अधिक सुतली बम बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:53 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:53 AM (IST)
बिहारीपुर में घर के अंदर 25 किलो विस्फोटक बरामद, युवक गिरफ्तार
बिहारीपुर में घर के अंदर 25 किलो विस्फोटक बरामद, युवक गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन : कोतवाली पुलिस ने बिहारीपुर की रावण वाली गली में दबिश देकर घर के अंदर पटाखा बनाते एक युवक को गिरफ्तार किया है। मौके पर पुलिस ने 25 किलो विस्फोटक के साथ पांच किलो गंधक, पोटाश, मैग्नीशियम, सिल्वर चूरा के साथ है 300 से अधिक सुतली बम बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

बिहारीपुर निवासी लकी के घर के अंदर पटाखे बनाए जाने की सूचना पुलिस को मिली। घनी आबादी के बीच पटाखा बनाने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो आरोपित घर के अंदर पटाखा बनाते हुए मिला। लकी ने बताया कि उसके पिता अशोक की मौत हो चुकी है। पिता के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस था। उसे पटाखा बनाना आता था। इस बार दीपावली पर पटाखा बेचने के लिए बना रहा था। उसने किला से पटाखा बनाने के लिए बारूद और अन्य सामान खरीदा था। बारूद उसने 400 रुपये किला खरीदा था। इस दौरान पुलिस ने सैकड़ों की संख्या में बने पटाखे बरामद किए है।

chat bot
आपका साथी