बदायूं में डूबे चार युवकों की तलाश में गंगा में उतरे 90 गोताखोर, दुर्गा विसर्जन के दौरान हुआ था हादसा, नदी में डूबे फिरोजाबाद के युवक

फिरोजाबाद के थाना नारखी के गांव बछगांव निवासी चार श्रद्धालु शुक्रवार को में गंगा में डूब गए थे। देर शाम तक तलाश करने के बाद वह नहीं मिले थे। शनिवार को पुलिस और प्रशासन की टीम गोताखोरों के साथ कछला घाट से लेकर दूसरी ओर तक उनकी तलाश शुरू कराई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 12:54 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 12:54 PM (IST)
बदायूं में डूबे चार युवकों की तलाश में गंगा में उतरे 90 गोताखोर, दुर्गा विसर्जन के दौरान हुआ था हादसा, नदी में डूबे फिरोजाबाद के युवक
बदायूं में डूबे चार युवकों की तलाश में गंगा में उतरे 90 गोताखोर, दुर्गा विसर्जन के दौरान हुआ था हादसा,

बरेली, जेएनएन। Mishap in Badaun : यूपी के बदायूं में दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान गंगा नदी में डूबे चार युवकाें की तलाश में प्रशासन ने शनिवार को 90 गोताखोरों की टीम को नदी में उतार दिया है। गोताखाेरों की यह टीम शनिवार को पुलिस प्रशासन के साथ कछला घाट पर पहुंची। जहां टीम युवकों की तलाश कर रही है। टीम घाट से लेकर नदी के दूसरे छोर तक तेजी से सर्च कर रही है। हालांकि टीम को सफलता नहीं मिल सकी है।

शाम को नदी में डूबे थे फिरोजाबाद के युवक

फिरोजाबाद के थाना नारखी के गांव बछगांव में रहने वाले चार युवक बदायूं के कछला घाट पर मूर्ति विसर्जन के लिए पहुंचे थे। जहां पर मूर्ति विसर्जन के दौरान चार युवक गहरे पानी में डूब गए थे। जिसके बाद वहां लोगों सहित गोताखाेरों ने युवकों की तलाश की।लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल सका।शनिवार सुबह फिर सीओ गजेंद्र सिंह, एसडीएम लालबहादुर समेत थाना उझानी पुलिस मौके पर पहुंची।जिसके बाद 90 गोताखोरों की टीम पानी में उतर गई।

शिवम को बचा लिया लेकिन अन्य डूब गए

इस घटना में लोगों ने नदी में डूब रहे शिवम को तो किसी तरह से बचा लिया था लेकिन दीपक गुप्ता के साथ कुणाल शर्मा, राजू शर्मा, भोला शर्मा को नहीं बचा सके थे। ये चारों युवक नदी में डूब गए थे। जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी थी। जिस पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने कछला घाट में डेरा डाल रखा है। 

स्टीमर से गोताखोर कर रहे युवकों की तलाश

गोताखोर गंगा नदी में डूबे चार युवकों की स्टीमर से तलाश कर रहे है।इसके अलावा अन्य लोग भी युवकों का तलाश में जुटे। गोताखोरों की टीम नदी के किनारों सहित सभी संभावित स्थानों पर तलाश कर रही है। इधर रात होने पर गोताखोरों को युवकों की तलाश करने में परेशानी हो रही है।

chat bot
आपका साथी