top menutop menutop menu

2128 निगेटिव, स्वास्थ्य कर्मियों समेत 189 पॉजिटिव

2128 निगेटिव, स्वास्थ्य कर्मियों समेत 189 पॉजिटिव
Publish Date:Fri, 14 Aug 2020 01:48 AM (IST) Author: Jagran

बरेली, जेएनएन : जिले में बढ़ती संक्रमितों की संख्या में 189 का और इजाफा हो गया है। गुरुवार को आइवीआरआइ की रिपोर्ट में 48, ट्रूनेट और एंटीजन टेस्ट में 91 और प्राइवेट लैब से 50 पॉजिटिव आए हैं। इसमें स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी, शिक्षक व पॉश कॉलोनियों के लोग शामिल हैं।

कोविड-19 के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि गुरुवार को फरीदपुर के परा मुहल्ले के दो, फर्रुखपुर के दो, सारीपुर का एक, बरकती के एक, रजानगर का एक, नकरपुर के एक ही परिवार के तीन, तिरुपति विहार के दो, कुसुम नगर ग्रीन पार्क का एक, कंघी टोला किला का एक, कोविड एल-2 अस्पताल का एक, बन्नोवाल नगर के दो, खानपुर के पांच, सुभाष नगर के दो, एक डिग्री कालेज के एक अध्यापक, फरीदपुर सीएचसी से दो, जगतपुर के एक, एजाज नगर के दो, रामनगर के दो, मुस्तफानगर के तीन, कर्मचारी नगर के छह लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा रामनगर के एक, मूसा नगर के एक, शास्त्री नगर के एक, कटघर का एक, माधौपुर का एक, बिहारीपुर कासगरान के दो, सीएचसी क्योलडिया के दो, भरतौल में तीन, प्रेमनगर के एक, खकरपुर के एक, पीपलसाना भोजीपुरा के दो, टयूलिप टावर के एक, कटरा चांद खां के एक, कैंट क्षेत्र के एक, स्टेडियम रोड एक, नकटिया के एक, फरीदपुर के मेडिकल स्टोर का एक व्यक्ति मिलाकर कुल 189 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें स्वास्थ्य विभाग ने मात्र 105 लोगों की ही सूची जारी की है। डॉ. रजत बने पहले प्लाज्मा डोनर

जासं, बरेली : आइएमए के प्रयासों से जिले में प्लाज्मा दान की पहल हुई है। आइएमए सचिव डॉ. राजीव गोयल व आइएमए ब्लड बैंक प्रभारी डॉ. अंजु उप्पल ने कोविड एल-3 में भर्ती एक संक्रमित को प्लाज्मा मुहैया कराया। डॉ. राजीव गोयल से संक्रमित के स्वजनों ने संपर्क किया। इस पर डॉ. गोयल ने पता किया कि बी पॉजिटिव प्लाज्मा कैसे मिलेगा। जानकारी करने पर एक चिकित्सक डॉ. रजत सिहल जो पॉजिटिव होकर निगेटिव हो चुके थे, उनकी जांच कराई गई। इसके बाद उनका प्लाज्मा निकालकर संक्रमित महिला के लिए दे दिया गया है। अब इसे कोविड एल-3 में संक्रमित महिला को चढ़ाया जाएगा।

--------------- फरीदपुर में फिर घूमते मिले संक्रमित, वीडियो वायरल

संस, फरीदपुर : बीते दिनों नोडल अधिकारी नवनीत सहगल से शिकायत की गई थी कि संक्रमित खुल में घूम रहे हैं। इस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की थी। अब नया मामला सामने आया है। एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें संक्रमित व्यक्ति घूमता हुआ पाया गया। वह बाजार में थैला लेकर सामान खरीदने जाते और आते देखा गया। व्यापारियों ने इसका विरोध किया और एसडीएम से शिकायत की। कहा कि वह मुख्यमंत्री से भी मामले की शिकायत करेंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.