पीलीभीत में पत्नी के खाते में न डालकर एजेंट को दिए 14 लाख, जानिए आगे क्या हुआ

पीलीभीत में महिला ने उसके खाते में नगदी न डालकर एजेंट को रुपये देने की बात कही है। ससुरालियों द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है। ससुरालियों पर कार्रवाई के लिए महिला ने कोर्ट की भी शरण ली है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 05:56 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 05:56 PM (IST)
पीलीभीत में पत्नी के खाते में न डालकर एजेंट को दिए 14 लाख, जानिए आगे क्या हुआ
पीलीभीत में पत्नी के खाते में न डालकर एजेंट को दिए 14 लाख, जानिए आगे क्या हुआ

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत में महिला ने उसके खाते में नगदी न डालकर एजेंट को रुपये देने की बात कही है। ससुरालियों द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है। ससुरालियों पर कार्रवाई के लिए महिला ने कोर्ट की भी शरण ली है।

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव गजरौला जप्ती निवासी कुलवंत सिंह ने बताया कि उन्होंने बेटी गगनदीप कौर की शादी 8 जून 2019 को पंजाब के जिला फिरोजपुर के गांव गुलाम पत्तरा निवासी तरसेम सिंह के साथ की थी। शादी तय होने पर ही उनकी बेटी और दामाद को विदेश भेजने की बात समधी जागीर सिंह से तय हुई थी। गगनदीप कौर ने बताया कि ससुराल में एक साल तक रही। वहां आईलेट भी किया।

ससुरालियों ने विदेश भेजने के लिए एजेंट को रुपये भी दे दिए जिसका उसके पास प्र्रूुफ भी है। पति उसे बहुत परेशान कर रहा था जिसके चलते फरवरी 2020 को अपने मायके आ गई। इस पर ससुरालियों ने तरह-तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए। काफी समय से वह मायके में है लेकिन एक बार भी ससुरालियों ने नहीं पूछा। उसने भी ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कोर्ट की शरण ली है। उसने बताया कि ससुरालियों ने जो 14 लाख रुपये उसके खाते में डलवाने का आरोप लगाया है। वह पूरी तरीके से बेबुनियाद है।

chat bot
आपका साथी