बरेली-सीतापुर हाईवे पर लगा 10 किलोमीटर लंबा जाम

बरेली-सीतापुर हाईवे पर शनिवार सुबह हुलासनगरा क्रासिंग के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज से पहले कई वाहन खराब होने से रविवार को भी सुबह से लेकर देर रात तक वाहनों की कतार लगी रही। फतेहगंज पूर्वी से मीरानपुर कटरा तक 10 किलोमीटर तक वाहन रेंगते नजर आए। पुलिस ने कसरक और जैतीपुर लिंक रोड से वाहनो को डायवर्ट किया तो कुछ देर के लिए राहत रही लेकिन क्रासिंग बार-बार बंद होने से फिर जाम की स्थिति बन गई।

JagranSun, 28 Nov 2021 08:20 PM (IST)
बरेली-सीतापुर हाईवे पर लगा 10 किलोमीटर लंबा जाम

संसू, फतेहगंज पूर्वी: बरेली-सीतापुर हाईवे पर शनिवार सुबह हुलासनगरा क्रासिंग के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज से पहले कई वाहन खराब होने से रविवार को भी सुबह से लेकर देर रात तक वाहनों की कतार लगी रही। फतेहगंज पूर्वी से मीरानपुर कटरा तक 10 किलोमीटर तक वाहन रेंगते नजर आए। पुलिस ने कसरक और जैतीपुर लिंक रोड से वाहनो को डायवर्ट किया तो कुछ देर के लिए राहत रही लेकिन क्रासिंग बार-बार बंद होने से फिर जाम की स्थिति बन गई।

शनिवार भोर में हुलासनगरा रेलवे क्रासिंग के पास कई वाहन खराब हो जाने की वजह से जाम लग गया था। इसके बाद बहगुल नदी के पास भी एक ट्रक खराब होने से कतार बढ़ती रही। रविवार सुबह फिर एक ट्रक लालकुआ से शाहजहापुर की तरफ बजरफुट भरकर जा रहा था। निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पहले वह खराब हो गया। इससे पूरे दिन जाम लगा रहा। दूसरी ओर क्रासिंग पर कई ट्रेनें एक साथ निकलने पर फाटक को काफी देर तक बंद रखा गया। इससे वाहनों की कतार 10 किलोमीटर में तब्दील हो गई। इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। राहगीर घंटों कतार में फंसे रहे। लोगों की जल्दबाजी में कतार बढ़कर मीरानपुर कटरा की तरफ छह किलोमीटर और फतेहगंज पूर्वी की तरफ चार किलोमीटर तक पहुंच गई। मीरानपुर कटरा और फ़तेहगज पूर्वी पुलिस ने वाहनों को कसरक लिंक रोड और जैतीपुर खेड़ा बझेड़ा रोड से निकलवाया। हुलासनगरा चौकी पुलिस ने किसी तरह वाहनों को एक साइड करवाकर जाम खुलवाने की कोशिश की। फिर भी हाइवे पर देर रात तक वाहन रेंग रेंग कर निकल रहे थे। इस दौरान परेशान लोगों ने ट्वीटर पर जाम लगने की बात कहकर पुलिस को टैग किया। वर्जन

हाईवे पर वाहन खराब होने की वजह से जाम लगा है। पुलिस लगातार कतार हटवाने का प्रयास कर रही है।

रामऔतार सिंह, कार्यवाहक थाना प्रभारी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.