इंटरनेशनल वेटलिफ्टर बनाने का झांसा देकर ट्रेनर ने किया शारीरिक शोषण

इंटरनेशनल वेट लिफ्टर बनाने का झांसा देकर जिम संचालक ने एक युवती को हेल्थ सप्लीमेंट के बहाने नशीली दवाएं देकर नशे का लती बना दिया। तीन साल तक यह ट्रेनर युवती का शारीरिक व आर्थिक शोषण करता रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:00 PM (IST)
इंटरनेशनल वेटलिफ्टर बनाने का झांसा देकर ट्रेनर ने किया शारीरिक शोषण
इंटरनेशनल वेटलिफ्टर बनाने का झांसा देकर ट्रेनर ने किया शारीरिक शोषण

बाराबंकी : इंटरनेशनल वेट लिफ्टर बनाने का झांसा देकर जिम संचालक ने एक युवती को हेल्थ सप्लीमेंट के बहाने नशीली दवाएं देकर नशे का लती बना दिया। तीन साल तक यह ट्रेनर युवती का शारीरिक व आर्थिक शोषण करता रहा। शहर के एक व्यापारी की इस पुत्री से इस ट्रेनर ने 15 लाख रुपये नकद और पांच कीमत के जेवरात भी ऐंठ लिए। जानकारी होने पर युवती की मां ने मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

शहर में रहने वाले एक व्यापारी की पुत्री को तीन साल पहले जब वह 17 साल की थी एक जिम में जाती थी। लड़की की मां का आरोप है कि वह संचालक राकेश ठाकुर उर्फ हरीश ठाकुर के जिम में जाती थी। जहां हेल्थ सप्लीमेंट के नाम पर राकेश ने लड़की को नशीली दवाएं देनी शरू कर दी। शादीशुदा राकेश ने लड़की को इंटरनेशनल वेट लिफ्टर बनाने का सपना दिखाया और उसका शरीरिक शोषण करने लगा। यही नहीं दो बच्चों के पिता राकेश ने उसे शादी का भी झांसा दिया और लड़की से उसके ही घर से चोरी कराने लगा। तीन साल के अंतराल में उसने करीब 15 लाख रुपये और पांच लाख रुपये के जेवरात घर से चोरी करवाकर हड़प लिए। इन्हीं रुपयों से वह जिम का किराया व अपना खर्च चलाता था। नशे के कारण वह राकेश के इस कदर चंगुल में फंस गई कि वह उसी के पास जाना चाहती थी और रोकने के कारण वह अवसाद ग्रसित हो गई और एक बार जान देने की भी कोशिश की। घर से जब लड़की को नहीं निकलने दिया गया तो पांच जुलाई को राकेश अपने साले विशाल सिंह, पत्नी वंदना सिंह, भाई विपिन सिंह आदि के साथ उनके घर में घुस गया और हंगामा काटते हुए हत्या की धमकी दी। गुरूवार को सिविल लाइन चौकी इंचार्ज संजीव प्रकाश सिंह ने आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी