सड़क बनने से आसान होगा आवागमन

-रासनेहीघाट और सुबेहा क्षेत्र में बनेंगी सड़कें

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:17 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:17 AM (IST)
सड़क बनने से आसान होगा आवागमन
सड़क बनने से आसान होगा आवागमन

बाराबंकी : जनप्रतिनिधियों ने गुरुवार को रामसनेहीघाट और सुबेहा क्षेत्र में संपर्क मार्ग के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इन सड़कों के बन जाने से लोगों को आवागमन में आसानी हो जाएगी।

दरियाबाद विधायक सतीश चंद्र शर्मा ने 48 लाख की लागत से निर्मित होने वाली उमरापुर संपर्क मार्ग से त्रिवेदीपुरवा तक संपर्क मार्ग तक मार्ग निर्माण का गुरुवार को शिलान्यास किया। उमरापुर संपर्क मार्ग से रामबाग होते हुए त्रिवेदीपुरवा मार्ग से जुड़ने वाली सड़क सभी क्षेत्र वासियों को राष्ट्रीय राजमार्ग तक सीधे पहुंचा देगी। लगभग चार किलोमीटर तक का रास्ता कम हो जाएगा। राहुल शुक्ल, धीर बाबू शुक्ल, जवाहर लाल वर्मा, राहुल शुक्ल, नन्हा वर्मा मौजूद रहे।

सुबेहा क्षेत्र के कमेला चौराहे से लोदीपुर तक 710 मीटर लंबी सड़क का जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने का शिलान्यास किया है। अशोक सिंह ने कहा है कि यह सड़क 28 लाख 80 हजार की लागत से बन रही है। यह अब से सात दिन के अंदर बनकर तैयार हो जाएगी। मार्ग का निर्माण हो जाने से टीकाराम धाम, जोंधी, कमेला, महमदपुर सहित कई गांव के लोगों का आवागमन सुगम हो जाएगा। टीकाराम धाम को जाने वाले नरौली मार्ग पर अधिक भीड़ से लोगों को निजात मिलेगी। इसपा नेता राजू, देवेंद्र सिंह, विनोद सिंह उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी