तीन दुकान, दो घरों में नकदी, जेवरात व समान चोरी

अलग-अलग जगहों पर दुकान घर में चोरी हुई। नकदी सहित जेवरात और घर का कीमती समान चोरी कर ले गए। पुलिस अब छानबीन में लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:53 PM (IST)
तीन दुकान, दो घरों में नकदी, जेवरात व समान चोरी
तीन दुकान, दो घरों में नकदी, जेवरात व समान चोरी

बाराबंकी : अलग-अलग जगहों पर दुकान, घर में चोरी हुई। नकदी सहित जेवरात और घर का कीमती समान चोरी कर ले गए। पुलिस अब छानबीन में लगी है।

सतरिख : सतरिख कोतवाली के बरौली गांव में रामजी के मकान का ताला तोड़कर चोर कीमती जेवरात सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। बरौली गांव निवासी रामजी का परिवार शुक्रवार की रात बरामदे में सो रहा था। चोरों ने मुख्य दरवाजे में बंद ताला तोड़कर कमरे में रखे सोने, चांदी के कीमती जेवरात और अन्य सामान पर हाथ किया। शनिवार की सुबह वारदात की जानकारी होने पर रामजी ने मानपुर राह पुलिस चौकी पर जाकर चोरी की तहरीर दी।

हथौंधा : कोतवाली रामसनेहीघाट अंतर्गत राजपुर गांव के रईस अहमद का मकान व दुकान राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है। कोटवा सड़क में बंद पड़े पेट्रोल पंप के पास है। दोनों दुकानों को किराए पर दिया है। हंसराज यादव जो आटो पा‌र्ट्स की दुकान व सद्दाम मिस्त्री गिरी की दुकान चलाता हैं। रईस इस मकान में न रह कर सिर्फ इसमें कुछ घरेलू समान व बाइक रखता था। शुक्रवार की रात में किसी समय चोर मकान में पीछे से चढ़कर छत पर पहुंचे। कमरे से दीवार तोड़ कर दुकान दाखिल हो कर आटो पा‌र्ट्स व मोबिल व मिस्त्री की दुकान से औजार सहित घर का सारा समान चोरी कर ले गए। निदूरा : देवा निवासी राकेश यादव घुंघटेर सीएचसी के पास ही आदर्श मेडिकल स्टोर से दुकान है। शुक्रवार रात चोर शटर का ताला तोड़ उसमें रखी छह हजार की नकदी, इनवर्टर, बैट्री व करीब बीस हजार की कीमती दवाएं चोरी कर ले गए। सुबह पीड़ित ने तत्काल मामले की सूचना घुंघटेर पुलिस को फोन पर दी। घुंघटेर थाना प्रभारी पंकज सिंह ने वारदात की जानकारी से इन्कार किया।

chat bot
आपका साथी