बदमाशों ने बाइक के बैग से उड़ाए तीन लाख

शहर के व्यस्तम धनोखर चौराहे पर बमदाशों ने एक व्यक्ति के बैग से सरेशाम तीन लाख रुपये पर निकाल लिए। यह रुपये हैदरगढ़ स्थित पेट्रोल पंप पर हुई बिक्री थे जिसे पंप मालिक को देने टैंकर का चालक ला रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 11:31 PM (IST)
बदमाशों ने बाइक के बैग  से उड़ाए तीन लाख
बदमाशों ने बाइक के बैग से उड़ाए तीन लाख

बाराबंकी : शहर के व्यस्तम धनोखर चौराहे पर बमदाशों ने एक व्यक्ति के बैग से सरेशाम तीन लाख रुपये पर निकाल लिए। यह रुपये हैदरगढ़ स्थित पेट्रोल पंप पर हुई बिक्री थे, जिसे पंप मालिक को देने टैंकर का चालक ला रहा था। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया, लेकिन वारदात संबंधित कोई साक्ष्य हाथ नहीं लगा और न ही कोई सीसी कैमरा ही मिला जिससे फुटेज मिल सके।

कोतवाली नगर अंतर्गत अभय नगर निवासी सुरेंद्र प्रताप सिंह का हैदरगढ़ गतौना में पेट्रोल पंप है। सोमवार शाम को पेट्रोल पंप के मैनेजर मनोज गुप्ता ने टैंकर चालक रणधीर सिंह को बिक्री के तीन लाख रुपये पंप मालिक को पहुंचाने के लिए दिए, क्योंकि रणधीर भी अभय नगर में रहता है और वह घर जा रहा था। देर शाम रणधीर ने फोन पर सूचना दी कि वह रुपये लेकर सतरिख थाना क्षेत्र के सेठमऊ स्थित अपनी ससुराल गया था। जहां पत्नी को साथ लेकर वह कोतवाली नगर के धनोखर चौराहे पर पहुंचा, जहां एक ठेले से उसने कबाब पराठा खरीदा। यहां से जब वह घर पत्नी को छोड़ने गया तो उसने देखा कि उसके बैग में रखी नकदी गायब है। चालक से मिली सूचना पर पंप मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया, लेकिन कोई सफलता पुलिस को नहीं मिली और न ही वारदात की पुष्टि हो सकी। नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध है, चालक की लापरवाही अथवा उसकी संलिप्तता होने की आशंका है। जांच में सब स्पष्ट हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी