हादसों में सीतापुर के युवक सहित तीन की मौत

तीन थाना क्षेत्रों में हुई दुर्घटना पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:10 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:10 AM (IST)
हादसों में सीतापुर के युवक सहित तीन की मौत
हादसों में सीतापुर के युवक सहित तीन की मौत

बाराबंकी : सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक सीतापुर जिले का मूल निवासी है जो अपने ननिहाल में रह रहा था। शवों का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम चंदनापुर निवासी लल्लन यादव लखनऊ के चिनहट स्थित एक कंपनी में काम करता था। बुधवार की देर रात वह बाइक से घर लौट रहा था। बहराइच हाईवे पर रमवापुर सुरवारी में अज्ञात वाहन की टक्कर से लल्लन गंभीर रूप से घायल हो गया और कुछ देर बाद मौके पर ही दम तोड़ दिया। आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त कर पुलिस ने परिवारजन को सूचना दी।

निदूरा : सीतापुर जिले के थाना सदरपुर निवासी इरफान बड्डूपुर थाना के काजी बेहटा निवासी नाना कुर्बान अली के यहां छह माह से रह रहा है। गुरुवार दोपहर वह बाइक से बड्डूपुर चौराहे की ओर जाते वक्त सामने आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। बाइक से उछल कर सिर के बल गिरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हेलमेट न होने के कारण हालत गंभीर थी और परिवारजन लखनऊ स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार भाग गया। मसौली : बुधवार देर रात ग्राम अमलौरा निवासी शिवराम वर्मा उर्फ बब्लू का पुत्र अंश वर्मा रानीबाजार-त्रिलोकपुर मार्ग पर चला रहा था। तभी निजामपुर मोड़ के निकट गिट्टी प्लांट के पास अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गई। घायल युवक को सीएचसी रामनगर भेजा गया। वहां से जिला अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी