सड़क हादसों में महिला सहित तीन की मौत

बाराबंकी अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में अयोध्या निवासी किशोर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:21 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:21 AM (IST)
सड़क हादसों में महिला सहित तीन की मौत
सड़क हादसों में महिला सहित तीन की मौत

बाराबंकी : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में अयोध्या निवासी किशोर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने तीनों शव का पीएम कराया है।

असंदरा थाना क्षेत्र में हैदरगढ़-भिटरिया मार्ग पर देवीगंज चौराहे के पास अनियंत्रित होकर बाइक गड्ढे में गिर गई। इसमें रामसनेहीघाट क्षेत्र के दिलोना गांव निवासी पूर्वी प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उनको लेकर सीएचसी रामसनेहीघाट पहुंची, जहां मृत घोषित कर दिया गया। मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के ग्राम टंडवा निवासी मुरली यादव की पत्नी हेमा उर्फ केवला देवी मंगलवार को थाना क्षेत्र के पथरापुर मजरे नौबस्ता निवासी ब्रम्हादीन की पौत्री के मुंडन संस्कार में रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली से कोटवाधाम जा रही थी। बदोसरायं थाना क्षेत्र के मरकामऊ में पैदल सड़क पार कर पानी पीने जा रही थीं। इसी बीच अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं बदोसराय में ही कोटवाधाम जाते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार अयोध्या के रुदौली के मंगवा निवासी मोहित कुमार ब्रेक लगने से ट्राली व ट्रैक्टर के बीच गिरकर घायल हो गया। जिला अस्पताल में भर्ती मोहित की उपचार के दौरान मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी