सोते रहा पर परिवार, दो घरों से लाखों की चोरी

बाराबंकी दो घरों में घुसे चोरों ने हजारों की नकदी सहित लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। दोनों ही घरों में पूरा परिवार छत पर सो रहा था और चोर छत के रास्ते ही नीचे उतरे और परिवारजन को आहट तक नहीं हो सकी। भुक्तभोगियों ने पुलिस को तहरीर तो दी है लेकिन अभी किसी मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 12:34 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2019 12:34 AM (IST)
सोते रहा पर परिवार, दो घरों से लाखों की चोरी
सोते रहा पर परिवार, दो घरों से लाखों की चोरी

बाराबंकी : दो घरों में घुसे चोरों ने हजारों की नकदी सहित लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। दोनों ही घरों में पूरा परिवार छत पर सो रहा था और चोर छत के रास्ते ही नीचे उतरे और परिवारजन को आहट तक नहीं हो सकी। भुक्तभोगियों ने पुलिस को तहरीर तो दी है, लेकिन अभी किसी मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

निदूरा : घुंघटेर थाना क्षेत्र के बंदगीनगर निवासी रामसेवक के मकान में मंगलवार रात चोर छत के रास्ते दाखिल हो गए। अंदर पहुंचे चोरों ने कमरों में रखी अलमारी व बक्सों का ताला तोड़ दस हजार की नकदी व लाखों के जेवरात सहित 20 लीटर मेंथा ऑयल आदि कीमती सामान चोरी कर ले गए। घटना के समय पूरा परिवार छत पर ही सो रहा था, लेकिन किसी को कोई भनक तक न लगी। बुधवार सुबह परिवारजन को वारदात की जानकारी हुई। भुक्तभोगी ने पुलिस को तहरीर दी है। घुंघटेर थानाध्यक्ष मदनपाल ने बताया कि तहरीर मिली है जांच की जा रही है। रामसनेहीघाट: कोतवाली क्षेत्र के पूरे पनई गांव निवासी आनंद तिवारी के घर में मंगलवार रात अज्ञात चोर छत के रास्ते अंदर घुस आए। आनंद तिवारी ने तहरीर देकर बताया है कि वारदात के समय पूरा परिवार छत पर सो रहा था। चोर कमरों में रखे बक्से व अलमारी से 20 हजार की नकदी व हजारों के जेवरात चोरी कर ले गए। कोतवाल आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी