कुर्सी में बदमाशों ने साढ़े सात लाख रुपये लूटे

कुर्सी में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने लोहे की राड से हमला कर बाइक सवार लखनऊ के दो युवकों से साढ़े सात लाख रुपये लूट लिए। नवागत एसपी अनुराग वत्स के कार्यभार संभालने के 12 घंटे के अंदर हुई यह वारदात एसपी के लिए चुनौती बन गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:20 PM (IST)
कुर्सी में बदमाशों ने साढ़े सात लाख रुपये लूटे
कुर्सी में बदमाशों ने साढ़े सात लाख रुपये लूटे

बाराबंकी : कुर्सी में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने लोहे की राड से हमला कर बाइक सवार लखनऊ के दो युवकों से साढ़े सात लाख रुपये लूट लिए। नवागत एसपी अनुराग वत्स के कार्यभार संभालने के 12 घंटे के अंदर हुई यह वारदात एसपी के लिए चुनौती बन गई। जानकारी होते हुए एसपी ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। पीड़ितों से पूछताछ भी की।

लखनऊ के गुड़ंबा थाना के ग्राम पारा रसौली में रहने वाले एम फैजान अपने साथी आजम के साथ सोमवार की देर शाम कुर्सी के अमरसंडा गांव में रहने वाले जैद के पास 7.50 लाख रुपये देने बाइक से जा रहे थे। जैद अमरून फैक्ट्री में मुंशी बताए जाते हैं।

फैजान जबरी रोड पर बेहटा पुल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आए दो बाइक पर सवार नकाब पोश बदमाशों ने राड से हमला कर दिया। पीछे बैठे फैजान के सिर पर चोट आई और दोनों बाइक सहित गिर गए। बदमाशों ने तमंचा तान दिया और फैजान से हाथ से रुपयों भरा बैग लूट कर भाग निकले। आजम ने अपने मोबाइल से 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पहले कुर्सी थाने के प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह फिर एसपी पहुंचे। फैजान ने बताया कि उसने 15 एटीएम से सात लाख 50 हजार रुपये निकाले थे और जैद को देने जा रहा था।

आजम का नहीं उठा फोन : बताया जाता है कि 112 नंबर पर सूचना देने के बाद पीआरवी जब मौके पर पहुंची और दोबारा उस नंबर पर फोन किया तो उसका फोन नहीं उठा। घटना स्थल पर सूचना देने वाला आजम ही नहीं था। काफी देर बाद उसका माती रोड पर होने की सूचना मिली हालांकि एक घंटे बाद वह वापस मौके पर पहुंचा। इनसेट-

जिन युवकों के साथ वारदात हुई है उनसे पूछताछ की जा रही है। 15 एटीएम से साढ़े सात लाख रुपये निकालने की बात बता रहे हैं। जांच की जा रही है।

अनुराग वत्स, एसपी बाराबंकी

chat bot
आपका साथी