महिला के गले पर धारदार हथियार रखकर हत्या की धमकी

पिट रहे पति को बचाने पहुंची थी महिला मुकदमा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 11:52 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 11:52 PM (IST)
महिला के गले पर धारदार हथियार रखकर हत्या की धमकी
महिला के गले पर धारदार हथियार रखकर हत्या की धमकी

बाराबंकी : दबंगों ने दंपती पर हमला कर घायल कर दिया। यही नहीं महिला के गले पर धारदार हथियार रखकर हत्या की धमकी दी। सूचना पर पहुंची पीआरवी लौट गई तो हमलावरों ने फिर धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।

जैदपुर थाना के बोजा निवासी सत्यनाम (45) शुक्रवार शाम लघुशंका के लिए जा रहे थे। आरोप है कि गांव के राजू उर्फ राजकुमार, ओमकार, शकुनी उर्फ रंजीत ने गालियां देते हुए पीट दिया। पति को बचाने पहुंची पत्नी को भी हमलावरों ने पीट दिया और उसकी गर्दन पर धारदार हथियार रखकर हत्या की धमकी दी। दबंगो के चंगुल से बचकर घर पहुंची महिला ने 112 नंबर पर सूचना देकर पीआरवी को बुलाया। पुलिस पहुंची तो आरोपित तीनों भाई घर से फरार थे। पीआरवी के लौट जाने के बाद दबंगो ने फिर पीड़ित के घर के बाहर अपशब्दों का प्रयोग किया और हमलावर हो गए। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया है। हल्का दरोगा राजेश यादव ने बताया एक आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवक की मौत, शराब में जहर पिलाने का आरोप

बाराबंकी : थाना कुर्सी के ग्राम अमरसंडा में करीब 25 वर्षीय जितेंद्र पुत्र राम औतार की रविवार की शाम मौत हो गई। वह नशे की हालत में घर पहुंचा और बेहाश होकर गिर गया। उसे निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया जहां चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

जितेंद्र के खिलाफ गांव के सोहन लाल ने एक मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें उसे जेल जाना पड़ा था। मौत के बाद जितेंद्र के पिता राम औतार व अन्य परिवारजन सोहनलाल पर पुरानी रंजिश के चलते शराब के साथ जहर पिलाने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। सोहन लाल के घर पर हमले की कोशिश भी की। पुलिस ने पहुंचकर सोहनलाल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। मौके पर पहुंचे सीओ फतेहपुर योगेंद्र कुमार ने मामले की जांच व पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पता चलने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर परिवारजन शांत हुए।

chat bot
आपका साथी