चुनावी रंजिश में चले पत्थर, कार में तोड़फोड़

थाना लोनीकटरा के मनिका भवनियापुर मजरे सरायपांडेय गांव में बुधवार देर रात प्रधान पद के दो दावेदार आपस में भिड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 12:48 AM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 01:09 AM (IST)
चुनावी रंजिश में चले पत्थर, कार में तोड़फोड़
चुनावी रंजिश में चले पत्थर, कार में तोड़फोड़

बाराबंकी : चुनावी रंजिश में दो पक्षों में चले ईंट-गुम्मे में करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। वहीं, खड़ी एक कार के शीशे टूट गए।

थाना लोनीकटरा के मनिका भवनियापुर मजरे सरायपांडेय गांव में बुधवार देर रात प्रधान पद के दो दावेदार मुन्नू ठेकेदार व परमानंद चौधरी के समर्थक आपस में भिड़ गए। एक पक्ष के समर्थक अपने घर की छतों पर चढ़कर ईंट-गुम्मे चलाने लगा, जबकि दूसरा पक्ष नीचे से गुम्मे चला रहा था। चंद्रभान पटेल, अरविद वर्मा, दूसरे पक्ष के परमानंद चौधरी अरविद आदि को चोट लग गईं। बवाल की सूचना पर पहुंची लोनीकटरा पुलिस ने बवाल करने वाले मुन्नू ठेकेदार, अरविद, दीपक, मंजीत, कृष्ण कुमार, अनूप, अजय, अनुज, गुलाब व दूसरे पक्ष के परमानंद चौधरी, राजकुमार, अरविद, रामदीन, राम औतार को पकड़ कर थाने ले आई। दूसरी मारपीट थाना लोनीकटरा के जगतखेड़ा निवासी हरि प्रसाद व प्रकाश के बीच नाली को खोदने को लेकर विवाद था। इसी विवाद में बुधवार सुबह दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। हरिप्रसाद, मुकेश व दूसरे पक्ष से प्रकाश को चोटें आई। थानाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद शुक्ला का कहना है कि बवाल करने वालों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मारपीट में 19 लोग घायल

सिरौलीगौसपुर : चुनावी रंजिश में अलग-अलग गांवों में मारपीट में 19 लोग घायल हो गए हैं। कोतवाली बदोसराय क्षेत्र के राजापुर गांव में मंगलवार की रात प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थकों में मारपीट हुई। शिव कुमार पक्ष से मनीराम सहित 11 लोग घायल हो गए। वहीं धर्मा देवी के पक्ष से मोबीन समेत पांच लोग घायल हुए। पुलिस ने 14 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। दूसरी मारपीट शेर अली पुरवा मजरे भवानीपुर दरौली में हुई। यहां चुनावी रंजिश को लेकर ओमप्रकाश व लवलेश के पक्षों के मध्य मारपीट हुई। दोनों पक्षों से गुड़िया, शमशेर, राजवती को चोटें आई हैं। ओमप्रकाश के पक्ष से चार तथा लवलेश के पक्ष से दो लोगों को पर पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई की। प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर सिंह ने बताया कि चुनावी हार जीत की गणित लगाने में मारपीट हुई है। दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

chat bot
आपका साथी