चुनावी रंजिश तो कहीं जीत का जश्न मनाने पर पथराव, तोड़फोड़

रामसनेहीघाट और कुर्सी क्षेत्र में हुईं मारपीट की घटनाएं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 01:23 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 01:23 AM (IST)
चुनावी रंजिश तो कहीं जीत का जश्न मनाने पर पथराव, तोड़फोड़
चुनावी रंजिश तो कहीं जीत का जश्न मनाने पर पथराव, तोड़फोड़

बाराबंकी : चुनावी रंजिश और जीत का जश्न मनाने पर अलग-अलग दो जगहों पर पथराव और तोड़फोड़ के साथ ही मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई की है।

रामसनेहीघाट कोतवाली की ग्राम पंचायत सनौली में मंगलवार की दोपहर में गांव के कुछ लोग जगह-जगह आतिशबाजी करके जश्न मना रहे थे। स्थानीय लोगों की माने तो गांव के पास स्थित एक होटल में आतिशबाजी के दौरान छप्पर में आग लग गई। इसको लेकर दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। जश्न मना रहे लगभग दो दर्जन से अधिक लोगों होटल में तोड़फोड़ की। इसमें कई लोग घायल हुए। होटल संचालक ने तहरीर देकर मारपीट व हजारों रुपये लूटने का आरोप लगाया है। सीओ पंकज सिंह ने बताया कि जीत का जश्न मना रहे लोगों कार्रवाई की जा रही है।

कुर्सी थाना के कस्बा टिकैतगंज की महरुनिशा ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि मंगलवार सुबह करीब दस बजे घर पर अकेली थी। गांव के सुफियाना, हारुन अपने तीन साथियों के साथ उसके दरवाजे पहुंच कर उसे चुनावी रंजिश को लेकर अपशब्द कहने लगे। मना करने पर हमलावर हो गए। घर में घुसकर हमला बोल दिया। उसे बचाने पहुंची जेठानी जुबेदा व भतीजी फातिमा की भी पिटाई कर दी। गांव के लोगों के आने पर वह लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। घायलों को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए सीएचसी भेजा गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी