मतदाता पुनरीक्षण के विशेष शिविर में रही भीड़, निरीक्षण करते रहे अधिकारी

मतदाता पुनरीक्षण के विशेष शिविर में युवाओं की भीड़ रही। जिले के 2829 बूथों पर तमाम लोगों ने नाम का संशोधन डिलीशन और परिवर्तन के लिए फार्म भरे। लगभग छह हजार युवाओं ने फार्म जमा किए हैं। डीएम डा. आदर्श सिंह ने सिटी इंटर कालेज का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:07 PM (IST)
मतदाता पुनरीक्षण के विशेष शिविर में रही भीड़, निरीक्षण करते रहे अधिकारी
मतदाता पुनरीक्षण के विशेष शिविर में रही भीड़, निरीक्षण करते रहे अधिकारी

बाराबंकी : मतदाता पुनरीक्षण के विशेष शिविर में युवाओं की भीड़ रही। जिले के 2829 बूथों पर तमाम लोगों ने नाम का संशोधन, डिलीशन और परिवर्तन के लिए फार्म भरे। लगभग छह हजार युवाओं ने फार्म जमा किए हैं। डीएम डा. आदर्श सिंह ने सिटी इंटर कालेज का निरीक्षण किया। सीडीओ, एडीएम और एसडीएम ने बूथों का निरीक्षण किया। वहीं हैदरगढ़ के बूथों का निरीक्षण अपर आयुक्त अयोध्या ने किया। कुछ जगहों से बीएलओ नदारद रहे।

पोखरा : अपर आयुक्त अयोध्या शिवपूजन ने शनिवार को तहसील स्थित कंप्यूटर कार्यालय में निर्वाचन संबंधित कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण में यहां पर सब ठीक पाया। रनापुर व चौबीसी प्राथमिक विद्यालय मतदान केंद्र पर जाकर बीएलओ से मतदाताओं के फार्म भरने के संबंध में जानकारी ली। अपर आयुक्त ने बताया कि 30 नवंबर तक नाम बढ़ाने, घटाने और परिवर्तन के लिए फार्म भरे जाएंगे। इस मौके पर एसडीएम शालिनी प्रभाकर, तहसीलदार रामदेव निषाद, नायब तहसीलदार अभिषेक यादव मौजूद रहे।

सतरिख : पीसीएस अधिकारी प्रभारी बीडीओ हरख तान्या ने शनिवार को चार ग्राम पंचायतों में जाकर बूथों का हाल दिखा। इनसेट : मतदाताओं को किया जागरूक

राजकीय इंटर कालेज बेलहरा तथा सुव्यवस्थित मतदाता जागरूकता एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम जेएनएम पीजी कालेज बाराबंकी में स्वीप कार्यक्रम के तहत हुआ। मतदाता बनाने के लिए विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक किया गया तथा जमील उर रहमान किदवई ग‌र्ल्स इंटर कालेज में समूह गान के माध्यम से जागरूकता अभियान चलाया गया।

रामसनेहीघाट : मतदान जरूरी है, इससे ज्यादा जरूरी है मतदाता सूची में नाम होना। नवंबर माह में मतदाता सूची में नाम बढ़ाने के लिए निर्धारित है प्रारूप छह भरकर एक जनवरी 2022 तक 18 वर्ष पूरी कर चुके युवा मतदाता सूची में अपना नाम बढ़वाना चाहिए। तहसीलदार ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने जानकी प्रसाद वर्मा मेमोरियल महिला पीजी कालेज कोटवा सड़क में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में कही। छात्र-छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक, कविता पाठ लोगन पोस्टर, रंगोली प्रतियोगिताएं हुईं।

chat bot
आपका साथी