top menutop menutop menu

चार घंटे पूजा करनी है तो कोतवाली छोड़ें

चार घंटे पूजा करनी है तो कोतवाली छोड़ें
Publish Date:Wed, 12 Aug 2020 11:03 PM (IST) Author: Jagran

बाराबंकी: पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविद चतुर्वेदी बुधवार को वायरलेस पर ऑनमाइक हुए और सभी थानाध्यक्षों व प्रभारी निरीक्षकों से एक साथ संपर्क साधा। कानून व्यवस्था और जनसुनवाई में लापरवाही किए जाने वाले पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी। साथ ही असंदरा कोतवाल से कहा कि यदि चार घंटे तक पूजा करनी है तो वह कोतवाली की जिम्मेदारी छोड़ दें।

उन्होंने सतरिख थाना क्षेत्र में पकड़े गए अवैध खनन और पुलिसकर्मियों पर की गई कार्रवाई की नजीर दी। कहा, अगर वह मुख्यालय पर रहकर इस प्रकार ऑपरेशन को अंजाम दे सकते हैं तो स्थानीय पुलिस क्यों नहीं? जो पुलिसकर्मी सूचना अथवा अपराध संकलन नहीं? कर सकता उसका मेरी टीम में कोई स्थान नहीं? है। वह स्वयं हट जाए। एसपी ने लोनीकटरा, हैदरगढ़, कोठी, कुर्सी सहित पांच थानाध्यक्षों को उनके क्षेत्र में अवैध खनन होने की भी जानकारी दी। रामनगर, असंदरा, लोनीकटरा, हैदरगढ़, रामसनेहीघाट प्रभारियों को जनता की सुनवाई न करने और गश्त में लापरवाही के लिए फटकार भी लगाई।

एसपी ने असंदरा कोतवाल से कहा कि प्रतिनिधि और स्थानीय जनता से लगातार शिकायत मिल रही है कि वह तीन से चार घंटे पूजा करते रहते हैं। अगर वह इतनी देर पूजा करना चाहते हैं तो कोतवाली की जिम्मेदारी से हटकर कहीं और स्थान लें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.