छह की मौत, 162 स्वस्थ, डेढ़ हजार का टीकाकरण

जांच में 130 मिले पाजिटिव कोरोना पीड़ित प्रसव पीड़िता को नहीं किया भर्ती।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:05 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:05 AM (IST)
छह की मौत, 162 स्वस्थ, डेढ़ हजार का टीकाकरण
छह की मौत, 162 स्वस्थ, डेढ़ हजार का टीकाकरण

बाराबंकी : कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार की शाम तक जांच में 130 लोग जांच में पाजिटिव पाए गए हैं, जबकि 162 लोग स्वस्थ हुए हैं। दूसरी ओर, छह लोगों की मौत हो गई। 1500 लोगों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया।

सूरतगंज क्षेत्र के रामदेव मौर्य, कोटवाधाम के सफाईकर्मी विनय कुमार तिवारी, दांदूपुर के हरिहर प्रसाद की हिद अस्पताल में मौत हो गई। विनय पंचायत चुनाव की ड्यूटी के बाद से संक्रमित हो गए थे। वर्तमान में परसा प्रथम में तैनात थे। मेयो में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। त्रिवेदीगंज के शिवनाम के देवकली पांडेय पिछले माह कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। लखनऊ के सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हैदरगढ़ : टाइगर फुटबाल क्लब बीजापुर के संरक्षक व ईट भट्ठा व्यवसाई बीजापुर के भवानी पाठक की सांस में दिक्कत होने के चलते मौत हो गई। उनका अमेठी में इलाज चल रहा था।

जांच में शाम तक 130 लोग पाजिटिव मिले हैं। विजयनगर में पांच, सूरतगंज में तीन, शिवराम कालोनी दो, राजापुर सिरौलीगौसपुर दो, रेलवे स्टेशन कालोनी में दो, पूरे त्रिवेदी बनीकोडर में दो लोग पाजटिव मिले हैं। इसके अलावा लक्ष्मणपुरी में दो, लालपुर पिपरौली जाटा बरौली में तीन, लखपेड़ाबाग में छह, कुरौली में दो, कृष्णानगर में चार, कोतवाली के दो स्टाफ, कंदरवल सूरतगंज में दो, जौरास त्रिवेदीगंज में दो लोग पाजिटिव मिले हैं। बंकी के हैरतपुर में दो, हाता रसूलपुर में दो, हरई देवा में तीन, गनेशपुर में तीन, मेयो स्टाफ के दो, त्रिवेदीगंज के फत्तेपुर में दो, भिखारीलालपुरवा में तीन, बड़ेल में चार, सिद्धौर ब्लाक में दो, आवास विकास में तीन पाजिटिव मिले हैं।

प्रसव पीड़िता को नहीं किया भर्ती :

जिला महिला चिकित्सालय में अंसद्रा क्षेत्र के मुकेश अपनी पत्नी पुष्पा देवी को प्रसव पीड़ा होने पर तीन दिन पहले आए थे। यहां जांच में रिपोर्ट पाजिटिव आने पर भर्ती नहीं किया गया। परिवारजन का आरोप लगाया कि पहले जांच कराने के बाद भर्ती कराने का आश्वासन दिया गया था। बाद में एंबुलेंस बुलाकर मेयो के लिए रेफर किया गया। सीएमएस संगीता श्रीवास्तव का कहना है कि हालत खराब होने के कारण मेयो के लिए रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी