स्कूली बस ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

संवादसूत्र निदूरा (बाराबंकी) तेज रफ्तार में बच्चों को लेकर जा रही स्कूली बस ने एक बाइक सवार को रौद दिया। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को ट्रामा सेंटर लखनऊ पहुंचा गया। जहां चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। मृतक लखनऊ जिले के निवासी थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 12:14 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:14 AM (IST)
स्कूली बस ने बाइक सवार को रौंदा, मौत
स्कूली बस ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

बाराबंकी : तेज रफ्तार में बच्चों को लेकर जा रही स्कूली बस ने एक बाइक सवार को रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को ट्रामा सेंटर लखनऊ पहुंचा गया। जहां चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। मृतक लखनऊ जिले के निवासी थे।क

कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम अनवारी के निकट मंगलवार दोपहर करीब दो बजे स्कूली बच्चों को लेकर आ रहा चालक तेज रफ्तार से बस चलाता हुआ जा रहा था। तभी सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बस रौंदते हुए निकल गई। हादसे में बाइक चला रहे लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र निवासी मो.समी (55) पुत्र शरीफ गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के समय बस में करीब एक दर्जन बच्चे भी सवार थे। इन्हें स्कूल से घर छोड़ने जा रही थी। सूचना पर पहुंची कुर्सी पुलिस ने घायल को लखनऊ स्थिति ट्रामा सेंटर ले जाकर भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद चालक बस छोड़ मौके से फरार हो गया। एसएचओ कुर्सी नरेंद्र सिंह ने बताया बस कब्जे में ले ली गई है। मृतक के परिवारजनों की तरफ से जो तहरीर मिलेगी उस पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी