सेल्समैन ने रची थी फर्जी लूट की साजिश, गिरफ्तार

चार दुकानों की बिक्री के थे 1.79 लाख शतप्रतिशत बरामद

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:13 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:13 AM (IST)
सेल्समैन ने रची थी फर्जी लूट की साजिश, गिरफ्तार
सेल्समैन ने रची थी फर्जी लूट की साजिश, गिरफ्तार

बाराबंकी : शराब दुकान के सेल्समैन से दो लाख रुपये लूट को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर फर्जी वारदात के रूप में राजफाश किया है। पुलिस ने सेल्समैन को ही गिरफ्तार कर शत प्रतिशत रकम बरामद कर ली है। न्यायालय में पेश किए गए आरोपित को जेल भेजा गया है। बरामद नकदी चार दुकानों पर पर हुई दो दिन शराब बिक्री की बताई जा रही है।

रामनगर के नारायणीपुरवा गांव का रहने वाला सोनू यादव गोडा के तरबगंज थाना के ग्राम रगड़गंज निवासी अजीत कुमार की रामनगर व मैलारायगंज में स्थित शराब की दुकान की देखरेख करता और एक दुकान पर सेल्समैन भी था। 16 अक्टूबर को रुपये लेकर आते समय सोनू ने सूचना दी कि करपिया नहर के आगे दो लोगों ने कार से रूपये लूटकर भाग गए। पुलिस दुकान लाइसेंसी की तहरीर पर मुकदमा लिखा था। एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि कोतवाल सुमित श्रीवास्तव, एसआई धनिराम वर्मा और सुधीर यादव के साथ पुलिस टीम ने वारदात का राजफाश कर नकदी बरामद कर ली है। दरअसल सोनू अपने ही बयान बार-बार बदल रहा था जिससे वह शक के दायरे में आया और सर्विलांस व अन्य साक्ष्यों के आधार पर हुई साथ ही बताई गई कुछ बातें गलत मिली जिसके बाद पुलिया पूछताछ में सोनू ने स्वीकार कर छिपाकर रखी गई एक लाख 79 हजार 460 रूपये नकदी बरामद की।

मांगने पर नहीं मिले थे रुपये : एसपी ने बताया कि दुकान मालिक ने बताया कि सेल्समैन सोनू यादव जो रामनगर के नारायणीपुरवा गांव का रहने वाला है पहले भी दुकान की नकदी चोरी करता था। कुछ दिन पहले उसने मालिक से रुपये मांगे थे न मिलने पर लूट की साजिश रच डाली। नेवला करसंडा करपिया के पास नकदी छिपाकर करपिया नहर के पास पहुंचा और अपनी बाइक को सड़क किनारे लाक कर खड़ी कर दिया। इसके बार टेंपो पर बैठकर 4-5 घंटे घूमता रहा और शाम को अपने मालिक को राह चलते व्यक्ति से मोबाइल मांग कर लूटे की सूचना दी।

chat bot
आपका साथी