पत्नी ने लगाया दारोगा ससुर पर हत्या का आरोप

बाराबंकी : दारोगा के पुत्र आशुतोष की मौत के मामले में नया मोड़ आया गया है। मृतका की पत्नी ने मौत के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 11:35 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 11:35 PM (IST)
पत्नी ने लगाया दारोगा ससुर पर हत्या का आरोप
पत्नी ने लगाया दारोगा ससुर पर हत्या का आरोप

बाराबंकी : दारोगा के पुत्र आशुतोष की मौत के मामले में नया मोड़ आया गया है। मृतका की पत्नी ने मौत के पांचवे दिन पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर अपने ससुर पर चरित्रहीन होने और पति की हत्या करवाने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक ने इन आरोपों की जांच कराए जाने की बात कही है।

कोठी थाना क्षेत्र के ग्राम टिकैतनपुरवा निवासी दारोगा जगन्नाथ ¨सह प्रतापगढ़ जिले में जिला जज के यहां तैनात हैं। 19 सितंबर की सुबह करीब छह बजे जब वह अपने घर कोठी में मौजूद थे। उनके इकलौते पुत्र आशुतोष के सिर में गोली लगने से मौत हो गई थी। घटना के समय दारोगा की वृद्ध मां रामदुलारी और भाई सुरेश की पुत्री पूर्णिमा घर पर मौजूद थे। प्रकरण को आत्महत्या बताया जा रहा था, लेकिन आत्महत्या का कारण न तो परिवारीजन के पास था और न ही पुलिस ही तलाश सकी थी। मृतक की मां प्रतिमा बीमारी के कारण 20 दिनों से कोतवाली नगर क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती थीं। पुलिस ने शव का पीएम कराया जिसमें मौत का कारण भी गोली लगना आया। हालांकि गोली खुद मारी है अथवा किसी अन्य ने इस सवाल का जवाब पीएम रिपोर्ट से भी नहीं मिल सका। वहीं आत्महत्या का कारण स्पष्ट न होने के कारण पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही थी।

घटना के पांचवें दिन मृतक की पत्नी हर्षिता ¨सह ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में अपने ही ससुर (दारोगा) पर हत्या कराए जाने का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है। हत्या के पीछे अवैध संबंध बताए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि लगाए गए आरोप संज्ञान में आए हैं। इनकी जांच किए जाने के आदेश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी