ऋषिकेश से लौट रहे परिवार की पिकअप को रोडवेज ने मारी टक्कर, महिला की मौत

एनएच-24 पर नेरी के आगे वन-वे रास्ते पर सीतापुर डिपो की रोडवेज ने सामने से मारी साइड

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 11:36 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 11:36 PM (IST)
ऋषिकेश से लौट रहे परिवार की पिकअप को रोडवेज ने मारी टक्कर, महिला की मौत
ऋषिकेश से लौट रहे परिवार की पिकअप को रोडवेज ने मारी टक्कर, महिला की मौत

सीतापुर : बेटी की शादी कर उत्तराखंड ऋषिकेश से लौट रहे परिवार की पिकअप में रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इसमें घायल में महिला व उसकी भांजी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रात में इलाज के दौरान महिला विमला देवी की मौत हो गई है। घटना शनिवार देर शाम को हाईवे पर उरदौली के पास हुई। हादसे में शिकार हुआ परिवार मऊ जिले के गोपगंज थाना क्षेत्र के गांव मूंगमाद का निवासी है। जिला अस्पताल में मौजूद उदय भान राजधर ने बताया, वह अपने परिवार व कुछ रिश्तेदारों के साथ ऋषिकेश गए थे। वहां बिटिया की शादी के बाद लौट रहे थे। पिकअप में उदय भान राजभर के साथ उनका परिवार व रिश्तेदार थे। हाईवे पर नेरी के निकट उनकी पिकअप में रोडवेज बस ने सामने से साइड मार दी। इसमें पिकअप के अनियंत्रित होने से उनकी 54 वर्षीय पत्नी विमला देवी राजधर और भांजी निर्मला राजभर घायल हो गई थी। इसमें विमला देवी राजभर की मौत हो गई है। महिला वार्ड में भर्ती निर्मला राजभर की हालत में कुछ सुधार है।

महोली कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया, घटना की खबर लगते ही रिछाली चौकी पुलिस मौके पर पहुंची थी। सीतापुर डिपो की रोडवेज बस और पिकअप को चौकी खड़ा कराया गया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया, मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है।

ट्रैक्टर व डीसीएम में भिड़ंत

घायल की अस्पताल में मौत

सीतापुर : शहर कोतवाली में रविवार भोर ट्रैक्टर व डीसीएम में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। कैंट स्टेशन के सामने मुख्य मार्ग पर हुए इस हादसे में ट्रैक्टर सवार चालक व उसका साथी जख्मी हो गया। पुलिस दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर चालक को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोतवाली देहात के सराय मलुही निवासी राज कुमार ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने साथी के संग शहर की ओर आ रहा था। उसे ट्रैक्टर में डीजल डलवाना था। कैंट स्टेशन के निकट सामने से आ रही डीसीएम ने उसे टक्कर मार दी। ठोकर लगने से राजकुमार ट्रैक्टर से नीचे गिर पड़ा और घायल हो गया। ट्रैक्टर चालक को भी मामूली चोटें आईं। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में राजकुमार की मौत हो गई। साथी चालक स्वस्थ है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी