भाई को पीटकर मौत के घाट उतारा

-खेत की रखवाली के दौरान नशे में साले के साथ मिलकर की वारदात मुकदमा दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:01 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:01 PM (IST)
भाई को पीटकर मौत के घाट उतारा
भाई को पीटकर मौत के घाट उतारा

बाराबंकी : शराब के नशे में युवक ने साले के साथ मिलकर सगे भाई को लाठियों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पत्नी ने अपने देवर और सीतापुर निवासी उसके साले के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने नामजद आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

थाना मोहम्मदपुरखाला क्षेत्र के ग्राम उदापुर निवासी चंद्रभान सिंह के पुत्र रवींद्र सिंह और छोटा पुत्र देवेंद्र कुमार सिंह उर्फ पुल्लन मंगलवार रात गांव से करीब एक किमी दूर मोहारी गांव की पुलिया के निकट स्थित खेतों की पशुओं से रखवाली करने गए थे। दोनों के खेत के पास ही देवेंद्र के साले सीतापुर के रेउसा थाना क्षेत्र के तंबौर निवासी अनिल ने भी दो बीघा जमीन बटाई पर ले रखी है। पुलिस ने बताया कि तीनों ने वहां पर एक साथ शराब पी। ज्यादा नशे में होने के बाद किसी बात को लेकर रवींद्र का अनिल से विवाद होने लगा। तभी अनिल की ओर से उसका जीजा देवेंद्र भी समर्थन करने लगा। उग्र अनिल ने लाठियों से रविद्र पर हमला कर दिया। दोनों तरफ से हुई मारपीट में देवेंद्र ने भी भाई पर हमला किया। सिर पर चोट लगने के कारण रवींद्र वहीं गिर गया और जीजा साले घर चले गए। तभी उधर से खेत को जा रहा मोहारी गांव का एक युवक उधर से गुजरा जिसने रवींद्र को उसके घर पहुंचाया। जाहिरा चोट न दिखने पर नशे में गिरने की बात समझ कर उन्हें लिटा दिया गया। बुधवार सुबह हालत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाने समय रास्ते में रवींद्र ने दम तोड़ दिया। पति के बताए अनुसार पत्नी शिव प्यारी ने देवेंद्र और उसके साले अनिल पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

सीओ फतेहपुर अरविद वर्मा ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है। वारदात के पीछे नशे के अतिरिक्त कोई अन्य कारण प्रकाश में नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी