सड़क हादसो में एक की मौत, चार घायल

- लखनऊ जिले का निवासी था मृतक युवक संवादसूत्र बाराबंकी पेट्रोल पंप से डीजल खरीद कर जा रहे बाइक सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। हादसे में लखनऊ निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक अन्य हादसे में तीन साधू घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 01:02 AM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:22 AM (IST)
सड़क हादसो में एक की मौत, चार घायल
सड़क हादसो में एक की मौत, चार घायल

बाराबंकी : पेट्रोल पंप से डीजल खरीद कर जा रहे बाइक सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। हादसे में लखनऊ निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक अन्य हादसे में तीन साधू घायल हो गए।

त्रिवेदीगंज : लखनऊ के गोसाइगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत धौराहरा निवासी राकेश कुमार रावत (45) प्लंबरिग का काम करते थे। हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम छंदरौली में बोरिग का काम कर रहे थे। सोमवार को वह जिसके यहां बोरिग कर रहे थे उनके साथ बाइक से पेट्रोल पंप पर डीजल लेने जा रहे थे। लोनीकटरा थाना क्षेत्र अंतर्गत छबील चौकी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक पर पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में राकेश कुमार की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक चलाने वाले घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के भाई कुलदीप ने बताया कि वह कई दिन से यहां पर काम कर रहे थे।

सिद्धौर : कोठी थाना क्षेत्र के ग्राम सादुल्लापुर निवासी सियाराम, खरमखदूमपुर निवासी शांति दास, शंभू और सराय निवासी चेतराम सड़क किनारे खड़े बातें कर रहे थे। तभी कोटवा सड़क की ओर से आ रही तेज बाइक सवार ने मोहम्मदपुर चंडी तिराहे के निकट टक्कर मार दी। जिससे सभी घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी