नेपाल जा रही बस एंबुलेंस से टकराई, दुर्घटनाग्रस्त

संवादसूत्र, बाराबंकी : लखनऊ-बहराइच हाईवे पर नेपाल के यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें पीछे से आ रही एंबुलेंस जा टकराई, जो शव लेकर नोएडा से बहराइच को जा रही थी। एक अन्य वाहन भी बस से टकराया। हादसे के समय बस पर नेपाल के 45 लोग सवार थे। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 12:27 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 12:27 AM (IST)
नेपाल जा रही बस एंबुलेंस से टकराई, दुर्घटनाग्रस्त
नेपाल जा रही बस एंबुलेंस से टकराई, दुर्घटनाग्रस्त

बाराबंकी : लखनऊ-बहराइच हाईवे पर नेपाल के यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें पीछे से आ रही एंबुलेंस जा टकराई, जो शव लेकर नोएडा से बहराइच को जा रही थी। एक अन्य वाहन भी बस से टकराया। हादसे के समय बस पर नेपाल के 45 लोग सवार थे। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

नेपाल निवासी 45 लोग जिसमें महिला, पुरुष और बच्चे भी शामिल हैं। गुजरात भ्रमण को गए थे 15 जनवरी को वहां से वापस चली यह बस गुरुवार सुबह करीब सात बजे मसौली थाना क्षेत्र के लखनऊ-बहराइच हाईवे पर बने नए ओवर ब्रिज के अंतिम छोर पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस पर सवार नेपाल के अमित ¨सह, ऐरा ¨सह, तेज बहादुर और सुखलाल ने बताया कि गुजरात से वापस लौटते समय बस के सामने एक कार आ गई। इससे टकराकर बस अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज की समाप्ति पर बनी दीवार और डिवाइडर से जा टकराई। इसमें पीछे से आ रही एक एंबुलेंस जा टकराई। नोएडा से आ रही इस एंबुलेंस में एक शव था जिसे जरवल रोड ले जाया जा रहा था। हादसे के बाद हड़कंप मचा गया। बस पर सवार बच्चे और महिलाएं चिल्लाने लगीं, लेकिन कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। घंटों इंतजार के बाद आई दूसरी बस से यात्री अपने गंतव्य को रवाना हो सके। वहीं दूसरे वाहन से शव को जरवल रोड पहुंचाया गया।

chat bot
आपका साथी