रिटायर्ड दारोगा के घर कूलर में बेहोश मिली लापता किशोरी

घर से शौच के लिए निकली संदिग्ध हालात में लापता हो गई। तलाश के दौरान किशोरी गांव के बाहर स्थित सेवानिवृत्त दारोगा के मकान में रखे कूलर से बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:09 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:09 PM (IST)
रिटायर्ड दारोगा के घर कूलर में बेहोश मिली लापता किशोरी
रिटायर्ड दारोगा के घर कूलर में बेहोश मिली लापता किशोरी

बाराबंकी: घर से शौच के लिए निकली संदिग्ध हालात में लापता हो गई। तलाश के दौरान किशोरी गांव के बाहर स्थित सेवानिवृत्त दारोगा के मकान में रखे कूलर से बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है।

लोनीकटरा की एक 15 वर्षीय किशोरी 26 जनवरी की सुबह घर से शौच के लिए निकली थी। काफी देर तक न लौटने पर परिवारजन ने किशोरी की तलाश शुरू की। पता न लगने पर परिवारजन ने लोनीकटरा पुलिस को सूचना दी और ग्रामीणों के साथ मिलकर तलाश करने लगे। इस दौरान पुलिस के साथ ग्रामीण गांव के बाहर बने सेवानिवृत्त दारोगा कन्हैया लाल त्रिपाठी के मकान में पहुंचे। उनके मकान के अंदर रखे पुराने कूलर के अंदर किशोरी मूर्छित अवस्था में बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर मिले कन्हैया लाल के पुत्र बलबीर व बलवीर के पुत्र सिद्धार्थ उर्फ छोटू को पकड़कर थाने गई। किशोरी ने पुलिस को बताया कि सिद्धार्थ उसे पकड़कर अपने घर ले गया था और बंधक बनाया था। कोतवाल अशोक कुमार यादव ने बताया कि पहले से दर्ज गुमशुदगी में छेड़छाड़ सहित पॉक्सो आदि की धाराओं की बढोतरी कर सिद्धार्थ को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल रवाना किया गया है।

---------------

नवजात व अधेड़ का मिला शव, शिनाख्त नहीं

बाराबंकी :अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक नवजात सहित दो लोगों के शव बरामद हुए हैं। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है और न ही नवजात बच्ची के शव के बारे में ही कुछ पता चल सका है।

फतेहपुर के खैरा गांव में 26 जनवरी की दोपहर एक नवजात बच्ची का शव पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। लेकिन, शव किसने डाला और किन हालात में बच्ची की मौत हुई इसका पता नहीं चल सका है। कोतवाल संजय मौर्य ने बताया कि शव बच्ची का था। नई सड़क : असंदरा के पूरब बेलाव गांव में बुनियाद हुसैन के मकबरे में 26 जनवरी को एक शव पड़ा पाया गया। पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। प्रभारी निरीक्षक असंदरा शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि करीब 50 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली है, अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त था और कई दिनों से आसपास घूम रहा था।

chat bot
आपका साथी