बाइक सवार सेल्समैन से लूटे साढ़े तीन लाख

कुर्सी थाना क्षेत्र के निगोहा गांव के पास कार सवार बदमाश बाइक सवार सेल्समैन से साढ़े तीन लाख रुपये लूटकर भाग गए। प्रथम ²ष्टया पुलिस वारदात को संदिग्ध मान रही है। गोंडा जनपद के परसपुर थाना क्षेत्र निवासी दुर्गेश पुत्र जालिम सिंह लखनऊ जनपद के थाना डालीगंज स्थित मनका बीज भंडार पर सेल्समैन है। रविवार की रात वह सीतापुर के महमूदाबाद से पैसा लेकर लखनऊ जा रहा था। कुर्सी थाना क्षेत्र के निगोहा गांव के पास कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। दुर्गेश के बाइक से उतरते ही बदमाशों ने उस पर तमंचा तान दिया और सड़क से नीचे उतार ले गए। इसके बाद उसकी बाइक की डिग्गी में रखे तीन लाख 50 हजार रुपये लूटकर भाग गए। युवक ने मालिक सोनल गुप्ता को घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे मालिक ने 112 नंबर व कुर्सी पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:16 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:04 AM (IST)
बाइक सवार सेल्समैन से लूटे साढ़े तीन लाख
बाइक सवार सेल्समैन से लूटे साढ़े तीन लाख

बाराबंकी : कुर्सी थाना क्षेत्र के निगोहा गांव के पास कार सवार बदमाश बाइक सवार सेल्समैन से साढ़े तीन लाख रुपये लूटकर भाग गए। प्रथम ²ष्टया पुलिस वारदात को संदिग्ध मान रही है। गोंडा जनपद के परसपुर थाना क्षेत्र निवासी दुर्गेश पुत्र जालिम सिंह लखनऊ जनपद के थाना डालीगंज स्थित मनका बीज भंडार पर सेल्समैन है। रविवार की रात वह सीतापुर के महमूदाबाद से पैसा लेकर लखनऊ जा रहा था। कुर्सी थाना क्षेत्र के निगोहा गांव के पास कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। दुर्गेश के बाइक से उतरते ही बदमाशों ने उस पर तमंचा तान दिया और सड़क से नीचे उतार ले गए। इसके बाद उसकी बाइक की डिग्गी में रखे तीन लाख 50 हजार रुपये लूटकर भाग गए। युवक ने मालिक सोनल गुप्ता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे मालिक ने 112 नंबर व कुर्सी पुलिस को वारदात की जानकारी दी। कुर्सी, बड्डूपुर थाने की पुलिस और सीओ फतेहपुर अरविद वर्मा वर्मा पहुंचे। एएसपी आरएस गौतम ने मौके पर वारदात की जानकारी ली। कुर्सी प्रभारी निरीक्षक शशिकांत यादव ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। देर रात तक सोनल गुप्ता या सेल्समैन की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी। ..तो एक घंटे कहां रहा दुर्गेश

बताया जाता है कि दुर्गेश महमूदाबाद से करीब छह बजे पैसा लेकर चला था। जबकि, वारदात करीब आठ बजे होने की बात कही जा रही है। सवाल उठता है कि करीब 13 किमी की दूरी तय करने में उसे दो घंटे कैसे लग गए। बताया यह भी जा रहा है कि दुकान मालिक से वह प्लाट खरीदने के लिए पैसे की भी मांग कर रहा था।

chat bot
आपका साथी